रोज़ 10-15 लोग करते थे बलात्कार, 14 वर्षीय नाबालिग संग हुई ऐसी दरिंदगी, जानकर कांप उठेगी रूह
रोज़ 10-15 लोग करते थे बलात्कार, 14 वर्षीय नाबालिग संग हुई ऐसी दरिंदगी, जानकर कांप उठेगी रूह
Share:

गुरुग्राम: देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक मॉल में स्थित स्पा सेंटर में नौकरी देकर 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार, मारपीट और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर बुधवार को महिला थाना पूर्व में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

मूलरूप से दिल्ली की निवासी किशोरी ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि अगस्त में उसको एक युवती मिली थी। उसने सोहना रोड स्थित एक मॉल में बने स्पा सेंटर में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी लगवाई थी। आरोप है कि स्पा सेंटर में पहले ही दिन मसाज के लिए आए एक युवक के साथ पीड़िता को जबरदस्ती अंदर रूम में जाने को कहा गया। जब किशोरी ने इंकार किया तो आरोपियों ने कहा कि उसे यह काम करना पड़ेगा। ऐसे में किशोरी रूम में गई और कुछ देर बाद बाहर आकर बोली कि वह कल से काम पर नहीं आएगी।

स्पा सेंटर में मौजूद युवक ने उसे उसका अश्लील वीडियो दिखाया और काम पर नहीं आने पर वायरल करने की धमकी दी। वह डर के कारण स्पा सेटर में पांच से छह दिन और आई। इस दौरान किशोरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी। उसने कहा कि हर दिन 10-15 लोग उसका दुष्कर्म करते थे। परिजन स्पा सेंटर में लेने आए पुलिस की पूछताछ में किशोरी ने बताया कि स्पा सेंटर में उसके परिजन छह दिन बाद आकर लेकर गए। पूरा घटनाक्रम परिजनों को बताया, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई। जांच अधिकारी ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। जांच शुरू कर दी है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

7 लड़कियां-13 लड़के... और स्पा सेंटर में अचानक पहुंच गई पुलिस, देखकर चौंक गए सभी

बॉयफ्रेंड के सामने 13 साल की लड़की का 8 लोगों ने किया गैंगरेप, अब गिरफ्तार हुए आरोपी

हैदराबाद: OYO होटल में 14 वर्षीय नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, नैमथ अहमद और रविश अहमद गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -