'पाकिस्तान चले जाओ' कहकर एक परिवार को बुरी तरह पीटा, 1 घंटे तक चली मारपीट
'पाकिस्तान चले जाओ' कहकर एक परिवार को बुरी तरह पीटा, 1 घंटे तक चली मारपीट
Share:

गुडगाँव: होली की शाम जब लोग त्योहार मनाकर आराम फार्मा रहे थे, उसी समय गुड़गांव के एक घर में 20-25 बदमाशों ने घुसकर जमकर पत्थरबाजी की और वहां रहने वाले परिवार को बुरी तरह पीट डाला। कहा जा रहा है कि कहासुनी क्रिकेट को लेकर शुरू हुई और इतनी बढ़ गई कि पाकिस्तान चले जाओ तक की बात आ गई। जिस घर में मारपीट हुई वह 32 वर्षीय दिलशाद का है। वहां उपस्थित महिलाओं, बच्चों सहित 12 लोगों को बदमाशों ने लाठी, डंडों और हॉकी से बुरी तरह मारा। इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

पाकिस्तान नेशनल डे पर पीएम मोदी ने पाकिस्तानी जनता को दी बधाई, कांग्रेस ने साधा निशाना

यह घटना भोंडसी इलाके की है जहां 20-25 युवकों ने लगभग एक घंटे तक मारपीट की। पीड़ित परिवार के अनुसार, पुलिस को लगातार फोन किया गया, किन्तु वह वक़्त पर नहीं आई जिसकी वजह से बदमाश भाग गए। फिलहाल घायलों को उपचार हेतु निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भोंडसी थाने में 12 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित परिवार के अनुसार, बदमाश वहां से 25 हजार रुपये कैश, एक सोने की चेन और कुछ सामान भी लेकर फरार हो गए। मोहम्मद अख्तर ने बताया है कि भूप सिंह नगर कॉलोनी की गली नंबर 2 में रहने वाला उनका भतीजा दिलशाद गुरुवार दोपहर कॉलोनी में ही क्रिकेट खेलने के लिए गया था। 

अब ना भटके नौकरी के लिए, यहां आवेदन कर कमाए 67 हजार रु

क्रिकेट खेलने को लेकर दिलशाद की कुछ लोगों से कहासुनी हो गई। दिलशाद के अनुसार, खेलने के दौरान वहां कुछ युवक बाइकों पर आए  और कहने लगे कि तुम लोग यहां क्या कर रहे हो? पाकिस्तान चले जाओ।' इसपर वहां थोड़ा विवाद हो गया, जिसके बाद दिलशाद वहां से घर लौट आया।  फिर कुछ देर बाद जिनसे कहासुनी हुई थी, वे युवक 20-25 लोगों के साथ घर आ गए। आरोपियों ने पहले उनके घर पर पथराव किया, फिर किसी तरह अंदर घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट कर 2 बच्चों सहित 12 लोगों को बुरी तरह घायल कर दिया। मामले में फिलहाल एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

खबरें और भी:-

विश्व जल दिवस: तीन समुद्रों से घिरे होने पर भी जल संकट से जूझेगा भारत !

राष्ट्रिय मुस्लिम मंच करेगा भजपा का प्रचार, राम मंदिर के लिए भी चलाएगा मुहीम

IMF ने की मोदी सरकार की तारीफ, कहा भारत सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -