इस तरह नदी में प्रवाहित करें गुड़, बदल जाएगी आपकी किस्मत

Jan 12 2019 08:30 PM
इस तरह नदी में प्रवाहित करें गुड़, बदल जाएगी आपकी किस्मत

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि जल्द ही मकर संक्रांति का त्यौहार आने वाला है. ऐसे में अगर आप अपने जीवन को सफल बनाना चाहते हैं तो आप मकर संक्रांति पर यह ख़ास उपाय कर सकते हैं. जी हाँ, यह उपाय आपको गुड़ से करने है क्योंकि इससे आप अपनी तकदीर बदल सकते हैं. आइए बताते हैं उपाय.
 
उपाय - .1 आपकी कुंडली में अगर मंगल ग्रह कमजोर हैं, तो मंगलवार के दिन या फिर मकर संक्रांति के दिन गुड़ का दान अवश्य ही करें क्योंकि ऐसा करने से ग्रहदशा में सुधार होता हें. इसी के साथ इससे आपका भाग्य आपका साथ देगा और मंगल ग्रह को मजबूत बनाने के लिए शुक्रवार के दिन 800 ग्राम गेहूं और उसी ही मात्रा में गुड़ मिलाकर हनुमान जी के मंदिर में रख दें.

2. कहते हैं अगर आपकी कोई इच्छा पूरी करनी है तो गुड़ की एक डली को लेकर एक लाल रंग के कपड़े में रख दें और इसके बाद इसमें एक रुपए का सिक्का भी रख दें और उसे किसी नदी में बहा दें. ऐसा करने से आपकी मनोकामना अवश्य ही पूरी होगी.

3. कहते हैं जिन लोगों की नौकरी नहीं लग रही हैं, उन्हें इंटरव्यू में जाने से पहले घर से निकलते वक्त किसी गाय को आटा और गुड़ मिला कर खिलाना चाहिए क्योंकि इससे उनका काम बन जाता है.

4. कहा जाता है अगर किसी व्यक्ति को नींद नहीं आने की बीमारी है, तो सोने से पहले वो अपने बेडरूम में दो किलो गुड़ को एक लाल रंग के कपड़े में बांधकर रख लें इससे नींद आने लगेगी.

करोड़पति बनने के लिए घर के दरवाजे पर लाल रंग के कपड़े में टांग दें इतनी लहसुन की कलियाँ

जब आपको आने लगे इस तरह के सपने तो समझ जाइए करोड़ो के मालिक बनने वाले हैं आप

अगर आपकी कुंडली में भी है शंखनाद कालसर्प दोष तो जरूर करें यह उपाय