लास वेगास के कसीनो में चली गोलियां, 2 की मौत 24 घायल
लास वेगास के कसीनो में चली गोलियां, 2 की मौत 24 घायल
Share:

अमेरिका के लास वेगास में मांडले बे रिसॉर्ट के कसीनो में घुसकर एक अज्ञात व्यक्ति ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. ये घटना तब हुई जब यहाँ कंट्री म्यूजिक फेस्टिवल हो रहा था, और सिंगर जेसोन एल्डिन परफॉर्म कर रहे थे. यहाँ बड़ी संख्यां में लोग उपस्थित थे. उसी दौरान हमलावर घुसा और मशीनगन से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. हमले में दो लोगों के मारे जाने की खबर है और दर्जनों व्यक्ति घायल हुए हैं. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई कर उस हमलावर को मार गिराया है.

लास वेगास पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने एक शूटर को मार गिराया है. साथ ही लोगों से घटनास्थल की ओर न जाने की अपील भी की. लास वेगास मेट्रोपोलिटन पुलिस ने ट्विटर पर लिखा, 'हम मांडले बे के आसपास एक सक्रिय शूटर की मौजूदगी की रिपोर्ट्स की जांच कर रहे हैं.

इस घटना के चलते मैकरेन इंटरनेशनल एयरपोर्ट आने वाली फ्लाइट्स को डायवर्ट कर दिया गया है. सुरक्षा एजेंसियों को सूचना मिली है कि रूट 91 हार्वेस्ट फेस्टिवल के पास एक एक्टिव शूटर है. पुलिस ने शूटर को पकड़ने के लिए कार्यवाही शुरू कर दी है. यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर की प्रवक्ता डेनिता कोहेन ने कहा कि लास वेगास अस्पताल में गोलियों से घायल कई लोगों को भर्ती कराया गया है. प्रशासन ने लास वेगास स्ट्रिप और इंटरस्टेट 15 को बंद कर दिया है.

सलमा हायेक का नया लुक हो रहा है वायरल, देखे तस्वीरें

अलग कैटेलोनिया की मांग पर, स्पेन पुलिस ने दिखाई सख्ती

इन टिप्स से नाक को दीजिये सही शेप

सरेआम बेइज्जती से रो पड़ी रजनीकांत की ऑनस्क्रीन बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -