अब अंजना सिंह के साथ वादियों में खोया खुद्दार, दर्शकों का भरपूर मिल रहा प्यार

Aug 30 2018 07:45 PM
अब अंजना सिंह के साथ वादियों में खोया खुद्दार, दर्शकों का भरपूर मिल रहा प्यार

भोजपुरी लोकगायक व अभिनेता गुंजन सिंह और अंजना सिंह स्टारर फिल्म खुद्दार का फर्स्‍ट लुक जारी हो चुका है, जो आउट होते ही तेजी से वायरल भी हो गया है. फिल्‍म का लुक बेहद लुभावना है और इसमें अभिनेता गुंजन सिंह और भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह पहाड़ की मनोरम वादियों में नजर आ रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म का नया पोस्टर है. इससे पहले भी पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. 

बाल्टी भर के तोहर 'लहंगा में डालब'

फिल्म का यह नया पोस्टर दर्शकों को काफी लुभा रहा है. फिल्म के निर्देशक दीपक शाह के मुताबिक यह पोस्टर फिल्‍म की अविरलता और स्‍वच्‍छता को दर्शाता है.  इस वजह से लोगों ने इसे काफी पसंद किया है. ठीक इसी तरह उन्होंने फिल्म ‘खुद्दार’ का ट्रेलर भी बनाया है, जिसे वे जल्‍द ही रिलीज करेंगे. 

निरहुआ के धमाल से बिस्तर पर ही बेहोश हो गई आम्रपाली

बता दें कि ‘खुद्दार’ में गुंजन सिंह एक दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं और फिल्म की कहानी दर्शकों में एक अलग रोमांच पैदा करेगी. इस फिल्म में अंजना सिंह, निशा दुबे और गुंजन सिंह की केमेस्‍ट्री लोगों को जमकर रास आएगी. खबरों की माने तो फिल्म ‘खुद्दार’ पूरी तरह फैमली ड्रामा पर आधारित है . फिल्‍म के लेखक किशोर कुमार जाधव है वहीं म्‍यूजिक डायरेक्‍टर धनंजय मिश्रा हैं. 

यह भी पढ़ें...

 

साजिशों के चलते निरहुआ और आम्रपाली ने चोरी-छिपे कर ली शादी

एक बार फिर रिलीज होंगी 'राजा हिन्दुस्तानी', खेसारीलाल दिखाएंगे दम

?