स्वतंत्रता दिवस का मौका होगा खास, 'गुंजन सक्सेना' और 'लक्ष्मी बॉम्ब' में से बॉक्स-ऑफिस पर कौन मारेगा बाज़ी
स्वतंत्रता दिवस का मौका होगा खास, 'गुंजन सक्सेना' और 'लक्ष्मी बॉम्ब' में से बॉक्स-ऑफिस पर कौन मारेगा बाज़ी
Share:

कोरोना के कारण जारी किये लॉकडाउन के चलते फिल्मी जगत की शूटिंग काफी समय से बंद थी. वही अब धीरे-धीरे सब सामान्य हो रहा है. इसके चलते फिल्म एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' 12 अगस्त 2020 को रिलीज होने वाली है, यानी कि स्वतंत्रता दिवस हफ्ते के चलते यह अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब से दो-दो हाथ करने वाली हैंl COVID-19 महामारी की वजह से बॉलीवुड के फिल्मकार ने अपनी लंबित मूवीज को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफार्मों की मदद ली है.

वही इस बीच हाल ही में यह ऐलान किया गया था, कि करीब छह बॉलीवुड मूवी जिनमें आलिया भट्ट-आदित्य रॉय कपूर की सड़क 2, अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब , कुणाल केमू की लुटकेस, अजय देवगन की भुज डिज्नी + हॉटस्टार पर डिजिटल रिलीज होगी. इससे पूर्व करण जौहर द्वारा निर्मित और जान्हवी कपूर अभिनीत गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल मूवी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. जान्हवी कपूर ने हाल ही में खुलासा किया है, कि मूवी 'गुंजन सक्सेना' कारगिल हीरो की बायोपिक नेटफ्लिक्स पर 12 अगस्त को रिलीज होनेवाली हैं. अब इन फिल्मो को लेकर फैंस बेहद उत्साहित है.

बता दे, की उन्होंने मूवी की कुछ झलकियां शेयर की और लिखा है, की 'युद्ध में जाने सम्मिलित हुई भारत की पहली महिला वायु सेना अधिकारी की स्टोरी को आपके सामने प्रस्तुत करने पर गर्व है. एक यात्रा जो मुझे उम्मीद है, कि आपको ठीक उसी प्रकार से मोटिवेट करेगी, जिस तरह की मुझे किया है. गुंजन सक्सेना - द कारगिल गर्ल 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है!' अब कथित तौर पर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब के निर्माता भी फिल्म को रिलीज करने के लिए स्वतंत्रता दिवस पर नजर बनाए हुए हैं. अब फिल्म के देखकर फैंस की प्रतिक्रिया किस तरह रहती है, ये देखना आवश्यक है.

नेटफ्लिक्स ने किया बड़ा धमाका, हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम को मिलेगी कड़ी टक्कर

कोरोना पॉजिटिव मिला इस मशहूर एक्टर का सिक्योरिटी गार्ड!

शेखर कपूर को लेकर हुआ खुलासा, सीबीआई जांच की मांग से हटे पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -