Gunjan Saxena The Kargil Girl : आसमान में उड़ती नजर आईं जान्हवी, फिल्म के कई पोस्टर जारी
Gunjan Saxena The Kargil Girl : आसमान में उड़ती नजर आईं जान्हवी, फिल्म के कई पोस्टर जारी
Share:

Gunjan Saxena The Kargil Girl first look : बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म द कारगिल गर्ल से एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. इससे पहले इसके आज आने के बारे में जानकारी दी गई थी. इस फिल्म में जाह्नवी देश की पहली महिला आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना के रोल में नजर आएगी. बता दें कि लंबे समय से फिल्म की शूटिंग जारी थी और एक्ट्रेस जाह्नवी के फैंस को उनके लुक का बेसब्री से इंतजार भी था. 

बता दें कि निर्माता करण जौहर द्वारा इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया गया हैं और साथ ही लिखा है कि, ‘वो कहती थी कि लड़कियां पायलट नहीं बनती हैं. लेकिन वो अपनी जमीन पर खड़ी है और उड़ना चाहती है.’

साथ ही बता दें धर्मा प्रोड्क्शन द्वारा द कारगिल गर्ल के एक के बाद एक कई पोस्टर साझा किए गए हैं. वहीं द कारगिल गर्ल में जाह्नवी कपूर के अलावा अंगद बेदी भी नजर आएंगे. जबकि फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में हैं. वहीं फिल्म में अंगद जाह्नवी कपूर के भाई का रोल अदा करने जा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन शरन शर्मा द्वारा किया जा रहा हैं. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर द्वारा इस फिल्म के लिए अपने ऊपर काफी मेहनत की गई है. फिल्म अगले साल 13 मार्च को रिलीज की जाएगी. 

 

Saaho के फैंस के लिए ख़ुशी की खबर, बिना कट के होगी रिलीज़

नए वीडियो में बेहद हॉट दिखीं अनन्या पांडेय, इंटरनेट पट इस तरह से ढहाया कहर

विक्की कौशल ने बताया कैसी होगी उनकी परफेक्ट डेट, करना चाहते हैं ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -