गुंजन सक्सेना ने की पंकज त्रिपाठी की तारीफ़

गुंजन सक्सेना ने की पंकज त्रिपाठी की तारीफ़

आप सभी जानते ही हैं कि जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना जल्द आने वाली है. इस समय इस फिल्म को लेकर हर कोई काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है. सभी चाहते हैं जल्द से जल्द यह फिल्म रिलीज हो. वैसे जाह्नवी के फैंस ही नहीं खुद जाह्नवी भी फिल्म को लेकर काफी उम्मीद लगा चुकीं हैं. इस फिल्म में जाह्नवी ऐसा किरदार निभा रही हैं जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया है. इस फिल्म में उन्होंने बहुत मेहनत की है जो इस समय वायरल हो रहे BTS वीडियो में दिखाई दे रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gunjan Saxena (@gunjansaxena123) on

जी हाँ, इन दिनों सोशल मीडिया पर भी गुंजन सक्सेना के कई सारे BTS वीडियो वायरल हो रहे हैं और इन्हे लोग पसंद कर रहे हैं. अब हाल ही में खुद गुंजन सक्सेना ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है. जी दरअसल उन्होंने फिल्म में काम करने वाले हर कलाकार के काम को पसंद किया है. वह हर दिन फिल्म के बारे में बातें कर रहीं हैं. अब हाल ही में गुंजन ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी अपने एक्सपीरियंस को सभी के साथ शेयर कर रहे हैं. आप देख सकते हैं पंकज वीडियो में गुंजन के पिता की खूब तारीफ कर रहे हैं. वह उन्हें एक होशियार इंसान बता रहे हैं जो बारीकियों पर काफी ध्यान देते हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि पंकज जाह्रवी की मेहनत को देख भी इंप्रेस हो गए हैं.

पंकज ने उन्हें एक मेहनती और बेहतरीन अभिनेत्री कहा है. वैसे इस वीडियो को शेयर करते हुए गुंजन सक्सेना ने लिखा है- 'आपके लिए बहुत सम्मान है पंकज त्रिपाठी. आपने क्या सटीक काम किया है. बड़ी ही खूबसूरती से फिल्म में पिता-बेटी की बॉन्डिंग को दिखाया गया है.' वैसे इससे पहले भी गुंजन सक्सेना ने फिल्म से जुड़े कलाकारों की तारीफ की है. बात करें फिल्म के बारे में तो फिल्म, नेटफ्लिक्स पर 12 अगस्त को रिलीज हो जाएगी.

सामने आई रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स, महेश भट्ट को इतनी बार किया था कॉल

रिलीज हुआ 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' का नया गाना

नेपोटिज्म की बहस के बीच बोलीं जाह्नवी कपूर- 'कड़ी मेहनत करूंगी...'