गुंजन ने कही अपने दिल की बात, हर प्यार करने वाले जरूर करें यह काम

Dec 08 2018 12:00 PM
गुंजन ने कही अपने दिल की बात, हर प्यार करने वाले जरूर करें यह काम

मां शांति इंटरटेंमेंट द्वारा बनाई जा रही भोजपुरी फिल्म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ को लेकर फिल्‍म की लीड अभिनेत्री गुंजन पंत ने बताया कि हर प्‍यार करने वाले को यह फिल्‍म जरूर देखनी चाहिए. फिल्‍म बेहद खूबसूरत है और यह बिहार में सुपरहिट साबित हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर उन्‍होंने आगे कहा कि फिल्‍म के प्रमोशन को जब मैं बिहार में अभिनेता रोहित राज यादव के साथ थी, तब लोगों ने हमें खूब प्‍यार दिया था.

ख़ास बात यह है कि फिल्म कल से याने कि 7 दिसंबर से मुंबई और गुजरात के में भी रिलीज हो चुकी है. मुख्य अभिनेत्री गुंजन ने बताया कि फिल्‍म में उनका किरदार राधा का है, जो लोगों को बिहार में खूब पसंद आया है. इसमें मेरा एक डायलॉग ‘जेतना हमार चेहरा क्‍यूट बा, ओह से ज्‍यादा हमरा अंदर एटीट्यूड बा’, खूब फेमस हुआ था. 

अभिनेत्री ने उम्मीद जताते हुए कहा कि इस डायलॉग को अमेजिंग रिस्‍पांस मिला, जिससे मुझे उम्‍मीद है कि फिल्‍म यहां भी सुपरहिट होने जा रही है. फिल्म में जहां गुंजन राधा तो रोहित राज यादव जो कि किशन बने हैं एक दूसरे से प्‍यार करते हैं, मगर परिस्थितिवश समाज हमारा दुश्‍मन बन जाता है. जानकारी के लिए बता दें कि दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग–अलग खूबसूरत लोकेशंस पर इसके शूटिंग हुई है. इसमें रोहित और गुंजन के अलावा राज प्रेमी, जनार्दन सिंह, सी पी भट्ट, राहुल, पंकज मेहता, साहब लालधारी भी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. 

केदारनाथ के बाद छा गई बद्रीनाथ, ट्रेलर देख धड़कनें जाएगी थम

दूसरे सप्ताह में पहुंची 'दबंग सरकार', फिर भी सिनेमाघर हाउसफुल

VIDEO : हर घर बार देता चूलिया में, आग मिलजुल घुसना मर्दवा...

'लव मैरिज' से पहले एक-दूसरे के प्यार में पागल हुए अक्षरा और अमरीश सिंह