बाढ़ के पानी में गर्भवती महिला को इस तरह पहुंचाया गया अस्पताल
बाढ़ के पानी में गर्भवती महिला को इस तरह पहुंचाया गया अस्पताल
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में भारी बारिश हो रही है. इसी बारिश के कारण गुंडला इलाके में एक नदी के ऊपर बना पुल बह गया. जी हाँ, वहीं आज यानी शनिवार को इसी इलाके के तमाम लोग पहले पानी के बीच ही एक ओर से दूसरी ओर जाते नजर आए. इसी बीच एक गर्भवती महिला को भी उसके परिवार के लोग कंधे पर लादकर अस्पताल ले जाने के लिए पानी में उतर गए. अब इस दौरान का एक वीडियो आज यानी शनिवार सुबह मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

ऐसा बताया जा रहा है कि 'भद्राद्री कोठागुडम जिले के गुंडला इलाके में भारी बारिश के कारण यहां नदी पर बना अस्थाई पुल भी पानी के बहाव में बह गया था. इस पुल के जरिए इलाके के लोग दूसरे स्थानों पर आवागमन किया करत थे.' वहीं बताया जा रहा है बारिश की स्थितियों के बीच ही इस इलाके में रहने वाली एक गर्भवती महिला को लेबर पेन शुरू हुआ, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाने की स्थिति हो गई थी. कुछ समय तक महिला के परिवार के लोगों ने स्वास्थ्य विभाग से मदद मांगी, लेकिन नदी के तेज बहाव के कारण भी उन्हें सहायता नहीं मिली. उसके बाद सभी ने खुद अस्पताल जाने का निर्णय ले लिया.

ऐसा भी बताया जा रहा है कि परिवार के लोग महिला को लेकर घर से निकले और फिर नदी के तेज बहाव को पार करते हुए अस्पताल तक चले गए. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल पहुंचाने के बाद महिला को डॉक्टरों ने देखा और अब उसे निगरानी में रख लिया गया है.

डीज़ल की कीमतों में फिर लगी आग, पेट्रोल के दाम स्थिर

तमिलनाडु में सामने आए 6785 नए मामले, दो लाख के करीब पहुँचा आंकड़ा

आंध्र प्रदेश सरकार ने दिया एंटी वायरल दवाइयां मंगवाने का ऑर्डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -