कभी मिलिंद समान की तस्वीर को टारगेट कर गुल्शन ने कही थी ये बात, फिर बढ़ा था विवाद
कभी मिलिंद समान की तस्वीर को टारगेट कर गुल्शन ने कही थी ये बात, फिर बढ़ा था विवाद
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता गुल्शन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने हुए रहते है. बता दें कि गुल्शन का जन्म आज ही के दिन यानी 28 मई 1978 में कर्नाटक में हुआ था. उन्होंने अपने मूवी करियर के सफर में कई किरदार निभाएं, जो काबिले तारीफ हैं. जिनमें से शैतान, हेट स्टोरी और हंटरर जैसी मूवी शामिल हैं. इन मूवी से उन्हें बहुत पहचान मिली थी. एक इंटरव्यू के समय जब उनसे पूछा गया कि आप अब तक के फिल्मी सफर के बारे में क्या सोचते हैं.

लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब वह अपने विवादित बयान की वजह से चर्चाओं के टॉप पर आ चुके थे. दरअसल अश्लीलता को लेकर मॉडल व अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) पर प्राथमिकी दर्ज किए जाने के उपरांत अभिनेता गुलशन देवैया ने गोवा पुलिस पर चुटकी ले ली थी. बता दे कि ये मामला वरह 2020 का है. अपने असत्यापित ट्विटर अकांउट से देवैया ने लिखा है कि गोवा पुलिस मिलिंद सोमन से खुद को ढककर कुम्भ मेले की प्रतीक्षा करने की बात कही थी.

ख़बरों की माने तो  साउथ गोवा की पुलिस ने अश्लीलता फैलाने का इल्जाम लगाकर मिलिंद के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की. अभिनेता के विरुद्ध  IPC की धारा 294 और IT सेक्शन की अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. दरअसल मिलिंद सोमन ने 4 नवंबर को अपने जन्मदिन के दिन सोशल मीडिया पर एक फोटो भी साझा  की थी जिसमें वह बिना कपड़ों के दौड़ते हुए दिखाई दे रहे थे. यहीं से पूरा बवाल शुरू हुआ.  उनकी इस तस्वीर पर कई लोगों ने आपत्ति व्यक्त कर दी थी.

जिसके उपरांत गोवा की एक क्षेत्रीय राजनीतिक दल ‘गोवा सुरक्षा मंच’ ने वास्को पुलिस स्टेशन में अभिनेता के विरुद्ध शिकायत दर्ज की, जिसमें इल्जाम भी लगाया गया है कि सोमन के सोशल मीडिया पेज पर अपलोड की गई उनकी अश्लील तस्वीर गोवा की छवि और संस्कृति का अपमान करने का काम कर रही है. बता दें कि इस पूरे केस पर पूजा बेदी ने मिलिंद सोमन का समर्थन किया था. पूजा बेदी ने मिलिंद सोमन का समर्थन करते हुए उनकी तस्वीर की तुलना नागा साधू से की जा चुकी है. उन्होंने लिखा, ‘मिलिंद सोमन की फोटो में कोई बुराई नहीं है. बुराई फोटो देखकर बहुत अधिक कल्पना करने वालों में हैं. उनका अपराध सिर्फ इतना है कि वह दिखने में अच्छे हैं और मशहूर हैं. जहां इस बारें में बोला है कि, यदि नग्नता एक अपराध है तो सभी नगा बाबाओं को गिरफ्तार किया जाना चाहिए.’

हर दिन बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी के सामने धूल चाट रही कंगना की धाकड़

साउथ अभिनेत्री के बाद अब टॉलीवुड के इस एक्टर की होगी सलमान की मूवी में एंट्री

Cannes फेस्टिवल में अपनी ही ड्रेस से परेशान हुई दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -