जन्मदिन विशेष : काफी संघर्ष भरा रहा इस अभिनेता का जीवन, जब सफलता मिली तो नहीं हुआ यकीन
जन्मदिन विशेष : काफी संघर्ष भरा रहा इस अभिनेता का जीवन, जब सफलता मिली तो नहीं हुआ यकीन
Share:

भारतीय फिल्म अभिनेता गुल्शन देवय्या बॉलीवुड में एक खास पहचान रखते हैं. गुल्शन देवय्या के लिए आज का दिन बेहद ख़ास है. गुल्शन देवय्या आज पूरे 41 वर्ष के हो चुके हैं. आज ही के दिन साल 1978 में उनका जन्म कर्नाटक में हुआ था. बॉलीवुड में उन्हें ज्यादातर शैतान, हेट स्टोरी और हंटरर में उनकी भूमिकाओं के लिए काफी पहचान मिली है. वे इन फिल्मों के जरिए काफी फेमस हुए थे. 

बॉलीवुड में आप अपनी अब तक की जर्नी को किस तरह से देखते हैं?

बीते दिनों उनसे एक साक्षात्कार के दौरान यह सवाल किया गया था. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में मैंने अभी तक काफी उतार चढ़ाव देखें हैं और मुझमें पहले से काफी मैच्योरिटी भी अब आ गई है. विश्वास नहीं होता है कि बेंगलुरु से मुंबई आकर अपने दम पर इतना नाम मैंने कमा लिया है. साथ ही आगे उन्होंने कहा था कि मेरी कुछ फिल्में अवॉर्ड्स के लिए भी नॉमिनेट हुई हैं. तो इन सबको देखते हुए उन्होंने कहा था कि अब तक की जर्नी काफी शानदार रही है.

काफी समय से बॉलीवुड में टिके रहने वाले अभिनेता गुलशन गुल्शन की शिक्षा की बात की जाए तो राष्ट्रीय फैशन टेक्नालॉजी संस्थान से उन्होंने शिक्षा प्राप्त की है. वैवाहिक जीवन की बात की जाए तो उन्हों साल 2012 में Kalliroi Tziafeta से विवाह किया था. वहीं वे अब तक हन्टरररर, शैतान, गोलियों की रासलीला, हेट स्टोरी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. जबकि उनकी आगामी फिल्म कमांडों 3 है. न्यूज़ट्रैक परिवार की ओर से अभिनेता गुल्शन देवय्या को उनके 41वें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं...

 

DDPD Collection : अब तक 75 करोड़ रूपए कमा चुकी अजय देवगन की फिल्म

Article 15 Teaser : एक ऐसा मुल्क जहाँ नहीं होगा कोई भेदभाव, इस दिन आएगा ट्रेलर

बदली 'पागलपंती' की रिलीज़ डेट, इस तारीख को होगी रिलीज़

जिसके प्यार में पागल है करण जौहर, उस शख्स ने खोल दिए हैं सब राज !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -