Gully Boy : अपने ससुराल वालों के लिए ये खास काम कर रहे हैं रणवीर सिंह

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इन दिनों लगातार अपनी नई फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में जुटे हुए है. जल्दी ही ये फिल्म सिनेमाघरों में लगने वाली है जिसके चलते इसका इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन कुछ ही दिनों में फिल्म रिलीज़ की जाएगी. बता दें कि जोया अख्तर की इस फिल्म के जरिए पहली दफा रणवीर एक रैपर की भूमिका अदा करने वाले है. इतना ही नहीं ये आलिया भट्ट के फैंस के लिए भी बेहद खास है क्योंकि इस फिल्म में वह पहली बार रणवीर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. वहीं फिल्म इनके बहुत करीब है.

प्रमोशन के बीच ही एक ऐसी खबर लगी है, जिसे सुनने के बाद आप कहेंगे कि वाह पति हो तो रणवीर जैसा ही हो. जी हाँ, शादी के बाद रणवीर सिंह अपनी पत्नी एक साथ साथ अपने ससुराल वालों का भी खास खेल रखते हैं. दरअसल इंडस्ट्री से जुड़े एक खास शख्स के अनुसार रणवीर ने तो अपने माता-पिता के साथ-साथ दीपिका के माता-पिता के लिए 'गली बॉय' की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया है. 

सूत्र के अनुसार पादुकोण और भवनानी परिवार एक साथ 'गली बॉय' देखने जाएंगे क्योंकि रणवीर ने अपने दोनों ही परिवार के लिए एक खास स्कीनिंग का आयोजन करवाया है. दोनों ही परिवार एक साथ इस फिल्म का आनंद उठाएंगे और एक साथ फिल्म को देखना उनके लिए खुशी की बात होगी. गली बॉय की रिलीज वाले हफ्ते में ही स्क्रीनिंग रखी गई है. एक तरह से दोनों परिवार भी इस दौरान मिल लेंगे.

फिल्म गली बॉय की इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा कल्कि कोचलिन ने भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है. जोया की ये फिल्म 14 फरवरी, 2019 को सिनेमाघरों लगने वाली है.  

गली बॉय का धमाकेदार डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज़

दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड के बारे में रणवीर सिंह ने कह दी हैरान करने वाली बात

गली बॉय का धमाकेदार डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -