'गली बॉय' फेम सिद्धांत ने ऑडियंस के लिए लिखा ये खास रैप

बॉलीवुड डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म 'गली ब्वॉय' में एमसी शेर का किरदार निभाने वाले एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी आजकल काफी चर्चा में बने हुए हैं. उन्हें कई फिल्में ऑफर हो रही हैं. इसके अलावा बात करें तो वो फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की. उन्होंने अपने फैंस के लिए एक खास चीज़ की है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. आइये आपको बता दें, अपने फैंस के लिए क्या लिखा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बता दें, हाल ही में उन्होंने ऑडियंस के लिए एक रैप लिखा है. एक्टर कई न्यू रैपर्स के लिए रोल मॉडल बन गया है और फिल्म में उनके रोल के साथ स्पेशल बॉन्डिंग फील करते हैं. वे दोबारा लेखन की दुनिया में लौट आए हैं. आपको बता दें कि फिल्म रिलीज होने से पहले ही उन्होंने कई कविताएं और शायरी लिखीं और ये करना उनके लिखने के शौक का दर्शाता है. उन्होंने लिखा-

'तू अपना नाम बड़ा कर, काम बड़ा कर, चलते ही रहेगा क्या? 
दौड़-भागकर, पब्लिक भी पीछे-नीचे, मेरी ना फिसले ले पकड़
उड़ने का डर, ना मेरे अंदर, मेरी पंखों की जद है मेरे अंदर'.

इससे यही लगता है कि एक्टिंग के सथप-साथ उन्हें लिखने का भी शौक है. फिल्म 'गली ब्वॉय' में सिद्धांत ने रणवीर सिंह के मेंटोर का किरदार निभाया था. उनकी परफॉर्मेंस को क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडिंयस ने भी खूब पसंद किया. आपको बता दें कि एक्टर के पास फिल्मों के ऑफर की बाढ़ है, लेकिन वे वो ही फिल्म में काम करना चाहते हैं, जिसकी स्क्रिप्ट में दम हो. वे 'मैन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' फिल्म के हिंदी वर्जन में काम कर रहे हैं. फिल्म में वे क्रिस हेम्सवर्थ का किरदार एजेंट एच निभा रहे हैं.

रेड कारपेट पर इस हॉलीवुड एक्टर के साथ होंगे गली बॉय के सिद्धांत

हॉलीवुड फिल्म MIB का हिस्सा बनेंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -