Gully Boy Collection : दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे रणवीर-आलिया, जानिए पहले दिन की कमाई
Gully Boy Collection : दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे रणवीर-आलिया, जानिए पहले दिन की कमाई
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) हाल ही में रिलीज़ हुई है और हर कोई इसे पसंद भी कर रहा है. इसके अलावा फिल्म को समीक्षकों द्वारा काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इस फिल्म के पहले दिन की कमाई से यही लगता है कि फिल्म को अच्छा खासा पसंद किया जा रहा है और आगे जाकर ये अच्छी कमाई भी कर लेगी. आइये जानते हैं इसके पहले दिन की कमाई. 

आपको बता दें, जोया अख्तर (Zoya Akhtar) फिल्म 'गली बॉय' ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाकेदार शुरुआत की है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 18 से 19 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऑफिशियल हॉलिडे ना के बावजूद यह फिल्म दर्शकों को थिएटर्स तक खींचने में सफल हुई है. ये देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह की फिल्म की ओपनिंग लगभग इसी आंकड़े से होती है.जी हां, आप यहां देख सकते हैं रणवीर की बाकि फिल्मों की कमाई.

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इन आकड़ों की जानकरी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, "गली बॉय ने शानदार शुरुआत की है. वैलेंटाइन डे (जो कि एक ऑफिशियल हॉलिडे नहीं है) पर फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया है. मेट्रोज में फिल्म ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 18.70 करोड़ रुपये कमाए हैं." आगे देखना होगा कितनी कमाई कर लेती है ये फिल्म.

Uri Collection : इतना कमा गई विक्की कौशल की Uri, अभी और भी संभावना

Box office collection : तीसरे हफ्ते तक 'मणिकर्णिका' ने किया इतना कलेक्शन

Uri Collection : 220 करोड़ के करीब पहुंची विक्की कौशल की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -