Gully Boy Collection : 4 दिन में 70 करोड़ के पार पहुंची रणवीर की कहानी

डायरेक्टर जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'गली बॉय' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. फिल्म की कहानी और रणवीर आलिया की एक्टिंग सभी को बेहद पसंद आ रही है और यही कारण है कि फिल्म सभी को बेहद पसंद आ रही है. वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हुई फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली है. हालांकि दूसरे दिन कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखने को मिली थी लेकिन अगले ही दिन इसने फिर से रफ्तार पकड़ ली. लेकिन अब लगता है फिल्म अच्छी खासी कमाई कर लेगी. 

आपको बता दें, फिल्म ने महज 3 दिन में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 50 करोड़ के बाद माना जा रहा है जल्द ही ये 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. अब आपको बता देते हैं 4 दिन में इस फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है. बॉलीवुड के फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर के बताया है कि फिल्म ने चार दिन में कितने कमा लिए हैं. बता दें,  बीते 3 दिन का कलेक्शन मिला दें तो फिल्म ने 4 दिन में अब तक 72.50 करोड़ रुपये जुटा चुकी है. जानिए कितने कमा लिए हैं.  

आपको बता दें, फिल्म को देश में कुल 3,350 स्क्रीन्स मिले हैं जबकि विदेशों में यह 751 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. गली ब्वॉय फिल्म रैपर डिवाइन और निजी की जिंदगी से प्रेरित है. रणवीर सिंह ने फिल्म में एक रैपर का रोल निभाया है जो मुंबई की झुग्गी झोपड़ी वाली बस्ती से आता है. वहीं आलिया भट्ट फिल्म में एक मेडिकल स्टूडेंट बनी हैं. 

Gully Boy Collection : दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे रणवीर-आलिया, जानिए पहले दिन की कमाई

Uri Collection : 220 करोड़ के करीब पहुंची विक्की कौशल की फिल्म

Uri Collection : इतना कमा गई विक्की कौशल की Uri, अभी और भी संभावना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -