Gully Boy Collection : 125 करोड़ के करीब पहुंची रणवीर आलिया की फिल्म
Gully Boy Collection : 125 करोड़ के करीब पहुंची रणवीर आलिया की फिल्म
Share:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) की कमाई जोरों ओर है. अब भी फिल्म की रफ़्तार कम नहीं हो रही है. अब तक फिल्म ने 120 करोड़ की कमाई कर ली है और देखा जा सकता है कि ये फिल्म अभी और कामैगी. लेकिन इस शुक्रवार दो फिलेमिन और भी रिलीज़ होने वाली हैं जिसमे ये देखना होगा कि फिल्म की कमाई तब भी बरक़रार रहती है या फिर कम हो  जाती है. फ़िलहाल जानते हिऐं अब तक कितनी कमाई कर ली. 

शुक्रवार को रिलीज होने वाली लुका छिपी (Luka Chuppi) और सोन चिरैया (Sonchiraiya) के रिस्पॉन्स के बाद तय होगा कि गली बॉय की कमाई का आंकड़ा कहां जाकर रुकेगा. इसके अलावा फिल्म ट्रे़ड एक्सपर्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक गली बॉय अब तक 120 करोड़ रुपये कमा चुकी है. लेकिन इसके बाद एक और आंकड़े आइये हैं जो मंगलवार के हैं जिसमें इससे अधिक ही कमाई है. जानिए किंतनी है.

बता दें, 40 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म दर्शकों को अभी भी लुभा रही है. तरण आदर्श के अनुसार शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन 3 करोड़ 90 लाख, शनिवार को 7 करोड़ 5 लाख, रविवार को 7 करोड़ 10 लाख और सोमवार को 2 करोड़ 45 लाख रुपये रहा. वहीं मंगलवार को 2.30 करोड़ कमा लिए हैं. ऐसे ही भारत में फिल्म ने अब तक 123.10 की कमाई कर ली है.   

बॉक्सऑफिस पर लगातार जारी है गली ब्वाय का शानदार प्रदर्शन

रणवीर सिंह की गली बॉय का प्रमोशन करते नजर आईं यह दो अभिनेत्रियां

Box office collection : गली बॉय ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड, किया इतना कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -