Gully Boy Collection : 11 दिन में 111 करोड़ पर पहुँची रणवीर-आलिया की फिल्म
Gully Boy Collection : 11 दिन में 111 करोड़ पर पहुँची रणवीर-आलिया की फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचाये हुए है. ये देखा जा सकता है कि फिल्म ने एक ही हफ्ते में 100 करोड़ की कमाई कर ली है. रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा देखने को मिल रहा है. इस फिल्म एक दूसरा हफ्ता शुरू हो गया है और उम्मीद जताई जा रही है ये फिल्म अब भी अच्छी खासी कमाई करेगी. साथ ही जानते हैं अब तक कितनी होगये इस फिल्म के.

बता दें, फिल्म गली बॉय ने शनिवार को भी शानदार बिजनेस किया है. शनिवार को गली बॉय का कलेक्शन 7 करोड़ रुपए से ऊपर पहुंच चुका है. रणवीर सिंह की फिल्म अब तक 111 करोड़ रुपए से ऊपर कमाई कर चुकी है. इस पर बात को जानकर हैरानी भी हो रही होगी कि फिल्म बहुत ही जल्दी 100 के पार पहुँच चुकी है. फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई सांझा की है. उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि फिल्म ने शनिवार को 7.05 करोड़ रुपए की कमाई है. 

इसके बाद ही देखते हुए उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म का रविवार कलेक्शन 10 करोड़ रुपए के आस-पास पहुंच सकता है. रणवीर की गली बॉय और अजय देवगन के टोटल धमाल के बीच बॉक्स ऑफिस पर कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. साथ ही ये देखना होगा कि टोटल धमाल गली बॉय की तरह की कमाई कर पाती है कि नहीं. टोटल धमाल ने तीन दिन में 36 करोड़ की कमाई कर ली है. यते देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म के 100 करोड़ होते हैं या नहीं.  

'गली बॉय' के सपोर्टिव रोल ने जीता दर्शकों का दिल, अब सोलो कर सकते हैं काम

आलिया भट्ट ने फिर कर दी बड़ी स्पेलिंग मिस्टेक, उड़ा खूब मजाक

Gully Boy Collection : 8 दिन में 100 करोड़ के पार हुई रैपर की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -