24 फरवरी से शुरू होने जा रहा है शो 'मैडम सर', बिल्कुल नयी है कहानी
24 फरवरी से शुरू होने जा रहा है शो 'मैडम सर', बिल्कुल नयी है कहानी
Share:

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में कई शोज आ रहे हैं जो बहुत बेहतरीन हैं। इन्ही शोज में शामिल हुआ है नया शो 'मैडम सर'। यह एक नया शो है और 'फिर सुबह होगी' शो के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस गुल्की जोशी इस शो में नजर आने वाली हैं। वह इस शो में अफसर हसीना मलिक का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि इस किरदार से वे कितनी अलग हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gulki Joshi (@gulki_joshi) on

उन्होंने इस किरदार से अपने अलग होने को लेकर कहा- 'जब मैंने इस शो की स्क्रिप्‍ट पढ़ी तो मुझे जो भूमिका ऑफर हुई थी वह बिल्कुल वैसी थी जैसी मैं करना चाहती थी। पहले भी मैंने कई भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन हसीना मलिक का किरदार सबसे अलग है। यह ताजी हवा के झोंके की तरह है। हसीना मुझसे काफी अलग है लेकिन एडवेंचर को लेकर मेरे अंदर वैसा ही उत्‍साह है। हमारा जिस पर विश्‍वास है उसके साथ खड़े रहने की भावना भी है।'

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा- 'हसीना काफी समझदार, अपने लक्ष्‍य पर नज़र रखने वाली और आगे बढ़ते रहने वाली महिला है। इस किरदार में ऐसी ही कुछ बातें हैं जो मुझे इससे जोड़ती है। किसी भी परेशानी का हल निकालने के दौरान वह सोच-समझकर कदम उठाने पर भरोसा करती है। वह पुलिस स्‍टेशन की इंचार्ज है और वह प्‍यार तथा देखभाल के साथ स्थितियों से निपटने के पक्ष में रहती है। हसीना, उन चार महिला पुलिस अधिकारियों में से एक है, जो मुश्किल से मुश्किल और चुनौतीपूर्ण स्थिति में भी अपना धैर्य बनाये रखती है और शांत बनी रहती है। वहीं दूसरी तरफ, हसीना के इस स्‍वभाव से बिलकुल अलग मैं वास्‍तविक जीवन में काफी चुलबुली और अधीर किस्‍म की हूं। हसीना को हर कोई जरूर पसंद करेगा और साथ ही हर कोई उसका सम्‍मान भी करेगा।' आप सभी को बता दें कि गुल्की बहुत ही हॉट अदाकारा हैं और कई टीवी शोज में वह अपने दमदार किरदारों को निभा चुकीं हैं। वहीं उनका नया शो 24 फरवरी से ऑन एयर होने जा रहा है।

कभी कंप्यूटर टीचर थी 'कार्तिक पूर्णिमा' की यह एक्ट्रेस, कहा - '50 से 60 साल के बुजुर्गों।।।'

'रूपेश बने' ने जीता डांस प्लस सीजन पांच का खिताब

बिग बॉस 13 से निकलते ही स्टाइलिश हुईं रश्मि देसाई, दिखाई हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -