सांवले होने के चलते इस मशहूर अभिनेत्री ने झेले कई रिजेक्शन

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक में लोगो को रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है। कई बड़े-बड़े स्टार्स रहे हैं जिन्होंने रिजेक्शन झेले हैं। इस लिस्ट में अधिकतर वह स्टार्स शामिल हैं जिनका कलर फेयर नहीं रहा है। अब हम आपको एक ऐसी ही अदाकारा से मिलवाने जा रहे हैं। जी हाँ, अभी कुछ दिनों पहले ही हिना खान ने बताया था कि सांवले रंग के होने की वजह से उन्हें कश्मीरी लड़की का रोल नहीं मिला था। अब इसी लिस्ट में जुडी हैं ‘मैडम सर’ शो की एक्ट्रेस गुल्की जोशी। उन्होंने हाल ही में एक ऐसा ही किस्सा बताया है।

जी दरअसल अदाकारा ने बताया कि एक सीरियल करने के बाद उन्हें करीब डेढ़ साल तक कोई काम नहीं मिला। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में गुल्की जोशी ने बताया कि कई ऑडीशन में उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। अदाकारा ने बताया टीवी में गोरी लड़कियों की ही डिमांड होती है। जी हाँ, उन्होंने कहा, 'मुझे अपने स्किन कलर की वजह से भी संघर्ष करना पड़ा। एक वक्त था जब टीवी शोज में गोरी चिट्ठी एक्ट्रेसेस को ही लीड रोल में लिया जाता था लेकिन भगवान की कृपा है उसने मुझे टैलेंट दे दिया। कई बार मुझसे कहा गया कि आप लुक्स में इतना मैच नहीं करते हो बट आप परफॉर्मर अच्छे हो तो हम आपको कास्ट कर लेते हैं। मुझे नहीं पता कि यह तारीफ थी या इंसल्ट लेकिन ऐसा हुआ है।'

आगे अदाकारा ने बताया कि 'ऐसा कई बार हुआ है, मैं मुख्य भूमिका के लिए ऑडीशन के लिए जाती थी और कास्टिंग डायरेक्टर मुझसे पूछता था, 'अच्छा आप नौकरानी के रोल के लिए आए हो?' मैं उन्हें समझाती थी मैं मुख्य भूमिका के लिए एक व्यक्ति से मिलने आई हूं। मैं किसी को इसमें दोष नहीं दे सकती। सालों से इंडस्ट्री में ऐसा ही होता आया है।' आप सभी को बता दें कि गुल्की ने साल 2011 में ‘क्राइम पेट्रोल’ शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद उन्हें सीरियल ‘फिर सुबह होगी’ में काम मिल गया और इस शो के बाद वह ‘नादान परिंदे घर आजा’, ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘लाल इश्क’ जैसे शोज में नजर आईं।

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है साथ निभाना साथिया 2 की यह अदाकारा

शमिता शेट्टी की मां-बहन से मिले राकेश बापट, रिश्ते को लेकर कही ये बड़ी बात

3 साल की उम्र में इस अभिनेत्री संग हुआ था यौन शोषण, कहा- 'संबंध बनाये बिना काम नहीं मिलता'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -