विवादों के बाद गजल गायक गुलाम अली ने रद्द किए अपने सभी कार्यक्रम
विवादों के बाद गजल गायक गुलाम अली ने रद्द किए अपने सभी कार्यक्रम
Share:

इस्लामाबाद : और अधिक विवाद में न पड़ते हुए गजल गायक गुलाम अली ने भारत में होने वाले अपने सभी कॉंसर्ट को रद्द कर दिया है। साथ ही यह भी कहा कि वे भारत तब तक नही आँएगे जब तक परिस्थितियाँ सामान्य नही हो जाती। गौरतलब है कि पिछले दिनों गुलाम अली के मुंबई में होने वाले कंसर्ट का शिवसेना ने कड़ा विरोध किया था। इसके बाद से ही दिल्ली सरकार और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुलाम अली को क्रमशः दिल्ली और बंगाल में कार्यक्रम करने के लिए आमंत्रित किया था।

अली ने कहा भारतीय फैन ने हमेशा उनको व उनकी गायकी को सराहा है। उन्होने यह भी कहा कि मैं गायक हूँ तो मैं संगीत को ही समझूँगा, राजनीति को नही। गुलाम के शो दिल्ली और लखनऊ में भी होने थे, लेकिन फिलहाल इसे रद्द किया गया है। गुलाम अली के इस फैसले का समर्थन करते हुए इंडियन फिल्म्स एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) के अध्यक्ष फिल्मकार अशोक पंडित ने ट्वीटर पर लिखा है कि ‘‘मैं गुलाम अली के भारत न आने के फैसले का स्वागत करता हूं। आशा है अन्य भी उनका अनुसरण करेंगे। अब जो गुलाम अली के कार्यक्रम सुनना चाहते हैं, वे पाकिस्तान की यात्रा कर सकता है।"

इस मुद्दे पर काफी बहस और राजनीति हो चुकी है। अली ने अपने म्यूजिकल करियर की शुरुआत फिल्म निगाह से की थी, जिसमें गाया उनका गाना चुपके चुपके रात दिन काफी लोकप्रिय हुआ था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -