इस दिन अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी फिल्म गुलाबो-सिताबों

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड पर बहुत बड़ा असर देखने को मिल रहा है. एक भी फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही है. ऐसे मे अब खबरे हैं कि कई छोटे बजट की फिल्में जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इसी मे एक बॉलीवुड फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. जी हां ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज होने वाली है और इसका ऐलान कर दिया गया है. केवल इतना ही नहीं फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by amazon prime video (@primevideoin) on

आप सभी को बता दें कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो आने वाले 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. हाल ही मे इस बात की जानकारी खुद अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी है. फिल्म गुलाबो सिताबो का वर्ल्ड प्रीमियर होने वाला है वह भी अमेजन प्राइम पर. वहीं खबरें यह भी हैं कि अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्म के ऑनलाइन रिलीज पर खुश नहीं है. जी हाँ, एक वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से लिखा ''जब निर्देशक सूजित सरकार और प्रोड्यूसर रॉनी ​लाहिरी ने आयुष्मान खुराना को फिल्म के ओटीटी पर रिलीज करने की बात बताई तो वो इसके लिए राजी नहीं थे. आयुष्मान खुराना चाहते थे कि फिल्म को थिएटर पर रिलीज किया जाए. हालांकि इस वक्त फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज करना मेकर्स के लिए एक बड़ी मजबूरी है. जिसकी वजह से मेकर्स को ऐसा करना पड़ा है.''

इसी के साथ खबरें ये भी है कि मेकर्स को फिल्म गुलाबो सिताबों के लिए अच्छी खासी राशि ऑफर की गई है और इस फिल्म के लिए ये अमाउंट इसलिए मिला है क्योंकि इसमे आयुष्मान और अमिताभ बच्चन जैसे शानदार कलाकार हैं.

पीएम मोदी का सपोर्ट कर ट्रोल हुए शाहिद कपूर, यूजर्स ने पूछा- 'ट्वीट के लिए कितने मिले'

आज अपने जन्मदिन पर सलमान खान से यह गिफ्ट चाहती हैं जरीन खान

ब्रेन कैंसर से लड़ रहे थे ‘पीके’ स्टार साई गुंडेवर, हुई मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -