जानिए कैसी है फिल्म गुलाबो-सिताबो, कितनी मिली है रेटिंग
जानिए कैसी है फिल्म गुलाबो-सिताबो, कितनी मिली है रेटिंग
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो इस समय चर्चाओं का विषय बन चुकी है. आपको बता दें कि लॉकडाउन के बाद ये पहली ऐसी फिल्म हैं, जिसका प्रीमियर भी ओवर दी टॉप प्लेटफार्म पर हुआ. ऐसे में फिल्म की कहानी दो फुकरे मिर्जा और बांके के बीच की है, जिसे फिल्म के निर्देशक सुजीत सरकार ने एक बेहद अनोखे अंदाज में पेश किया है. वहीं बड़े पर्दे की यह फिल्म OTT Platform अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसी है यह फिल्म.

फिल्म -  गुलाबो सिताबो

रेटिंग - 3

ये है फिल्म की कहानी - यह फिल्म हल्की-हल्की कॉमेडी है. इस फिल्म की कहानी दो शेख चिल्लियों की है. मिर्जा जो 78 साल के लालची, कंजूस, झगड़ालू स्वभाव के हैं, जिनकी जान उस हवेली में बसती है, जो उनकी नहीं बल्कि उनकी बीवी फातिमा की पुश्तैनी जायदाद है. इस कारण से हवेली का नाम फातिमा महल है. मिर्जा की बीवी 17 साल बड़ी हैं, जायदाद उसकी हो जाए इसके लिए वो उसके मरने का इंतजार करता है. वहीं पैसों के लिए हवेली की पुरानी चीजों को चोरी से बेचता रहता है. आपको बता दें कि हवेली में कई कमरें हैं, इसलिए हवेली में कुछ किराएदार भी रहते हैं, जिसमें से एक है बांके रस्तोगी. यहां वो अपनी मां और तीन बहनों के साथ रहता है और वह छठी तक पढ़ा है. इसी के साथ वह आटा चक्की की दुकान चलाता है. मिर्जा को हमेशा पैसों की किल्लत रहती और वो हमेशा इन किराएदारों से किराए का तकाजा करता रहता है और बांके के साथ उसकी कभी नहीं बनती. मिर्जा उसे परेशान करने के नए-नए तरीके ढूंढता है, ताकि वो जल्द से जल्द हवेली खाली कर के चला जाए. इस कहानी में मोड़ तब आता है, जब मिर्जा एक वकील के साथ मिलकर बिल्डर को हवेली बेचने की तैयारी कर लेता है. ऐसे में बांके एलआईजी फ्लैट के लालच में पुरातत्व विभाग के एक अधिकारी से मिलकर प्लानिंग करने लगता है और काफी जोड़तोड़ के बाद हवेली किसकी होती है, ये फिल्म देखकर आपको पता चलेगा.

कैसा है अभिनय? - इस फिल्म में दोनों स्टार्स का अभिनय दमदार है और फिल्म का मुख्य आकर्षण है बेगम का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री फारुख जाफर हैं. जिनके इस समय चर्चे हो रहे हैं.

फिल्म का निर्देशन - फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार दोनों को साथ लाकर डगमगा गये. जी दरअसल बीच में फिल्म की गति थोड़ी-थोड़ी थम जाती है पर अंत में फिल्म गति पकड़ लेती है और जमकर आगे निकल पड़ती है.

अनजान लोग मांग रहे हैं रणवीर शौरी से मदद, एक्टर ने ट्वीट कर कही यह बात

लॉकडाउन का असर! 5 साल में पहली बार शाहिद ने मीरा के लिए बनाया खाना

इमरान की ये एक्ट्रेस बनी माँ, फोटो शेयर कर बताया बेटी का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -