भाजपा नेता का विवादित बयान, कहा- नहीं सुधरे तो हर शहर बनेगा पाकिस्तान

Jan 09 2019 10:56 AM
भाजपा नेता का विवादित बयान, कहा- नहीं सुधरे तो हर शहर बनेगा पाकिस्तान

नई दिल्ली : राजस्थान के पूर्व मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मने जाने वाले गुलाबचंद कटारिया ने समुदाय विशेष को लेकर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर लव जेहाद नहीं रोका गया तो हर शहर पाकिस्तान बन जाएगा. कटारिया के इस बयान के बाद एक बार फिर से सियासत गरमा गई है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक, कटारिया ने ये बातें हाल ही में एक कार्यकर्ता सम्मेलन में कही. बताया जा रहा है कि यह बयां उन्होंने विवार को राजस्थान के वल्लभनगर में दिया. जो कि फिलहाल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

कटारिया ने समुदाय बिशेष को समझते हुए कहा कि अगर यही गति चलती रही तो पहले तो पाकिस्तान बना और अब भारत में हर जगह पाकिस्तान बन जाएगा. अगर मोहल्ला बन गया तो..., कभी जयपुर जाओ तो देख आना, तुम्हारे मंदिर में भगवान रो रहे हैं. मंदिर में पूजा नहीं होती. भगवान की सेवा नहीं होती. आगे उन्होंने बताया ऐसा इसलिए है क्योंकि जहां कभी हड्डी फेंका जाता है तो कभी मांस का टुकड़ा.' भाजपा नेता ने कहा कि तुम्हारी बेटियां सब पंक्चर वालों के साथ भाग रही हैं. ये तमाशा क्या है. समझ जाओ. साथ ही उन्होंने कहा कि अब तुम ताकतवर हो जाओ और अपनी पूरे ताकत दिखाओ. गौर करने वाली बात यह है कि कटारिया का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब लोकसभा चुनाव में कुछ महीनों का ही समय शेष रह गया है. 

भाजपा नेता ने पहने कुछ ऐसे कपड़े, तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं सके पीएम मोदी

आज आगरा में पीएम मोदी, साढ़े तीन हजार करोड़ से अधिक की योजनाओं का करेंगे लोकार्पण

राफेल मामले पर राहुल गाँधी ने फिर लगाए आरोप, कहा झूठ पर झूठ बोल रही रक्षामंत्री

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रिय दत्त ने किया लड़ने से इंकार