कटारिया ने मनमोहन पर किया आपत्तिजनक कमेंट, किया गाली का उपयोग
कटारिया ने मनमोहन पर किया आपत्तिजनक कमेंट, किया गाली का उपयोग
Share:

चूरू : हाल ही में राजस्थान के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया के द्वारा यहाँ आयोजित किए गए पार्टी वर्कर्स के कार्यक्रम के दौरान मनमोहन सिंह के खिलाफ आपत्तिजनक भाषण दिया गया. यहाँ तक कि उनके द्वारा 8 बार एक ही गाली का उपयोग भी किया गया. कटारिया ने यह भी कहा कि मनमोहन अमेरिका जाते थे तो सा* को एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए ऐरा-गेरा नत्थू खेरा मंत्री आता था. लेकिन अब मोदी जाते हैं तो खुद राष्ट्रपति ओबामा लेने आते हैं.''

आपत्तिजनक भाषण को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने यह भी कहा कि मनमोहन सिंह का कार्यकाल सबसे घटिया है. उन्होंने यह भी कहा है कि उनके कार्यकाल के दौरान कोई नेता घास खाकर तो कोई कोयला व तार खाकर जेल चला गया. मनमोहन सिंह ने इस देश को घोटालों वाला देश बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. कटारिया ने यह भी कहा है कि कांग्रेस नेताओं की फौज हिंदुस्तान को बर्बाद करने वाली फौज है. इसके अलावा कटारिया ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट को भी अपने निशाने पर लिया है.

उन्होंने कहा कि पायलट कहता है कि भाजपा सरकार ने 15 लाख नौकरियों का वादा किया था. लेकिन सरकार ने ढाई साल के अंदर पता नहीं कितने लाख लोगो को नौकरी दी है. उनका कहना है कि नेता 55 वर्षो का कांग्रेस के कामों का रिकाॅर्ड लेकर आ जाए और मैं भाजपा का 5 वर्षो के कार्यकाल का काम लेकर उन्हें पछाड़ दूंगा. इस बयान को लेकर विवाद बढ़ने पर कटारिया ने शाम को फेसबुक पेज पर यह भी लिखा कि, ''मैंने भाषण में कुछ भी दुर्भावनापूर्वक नहीं कहा है. ऐसा भी नहीं लिखा है कि किसी को बुरा लगा हो तो खेद प्रकट करता हूँ.'' कटारिया के इस बयान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी अलोचना की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -