विपक्ष पर इस एक्ट्रेस का करारा प्रहार, कहा-शोक सभा...
विपक्ष पर इस एक्ट्रेस का करारा प्रहार, कहा-शोक सभा...
Share:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के लिए वोटों की गिनती जारी है और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन ने फ़िलहाल 330 से अधिक सीटों पर बढ़त बना ली है, जबकि कांग्रेस के नेत्रृत्व वाला UPA महज 100 सीटों पर ही सिमटता हुआ नजर आ रहा है. 

ख़ास बात यह है कि रुझानों में एनडीए गठबंधन बहुमत के 272 के आंकड़े को पार कर गया है और नतीजों को लेकर बॉलीवुड से भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. इसे कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग (Gul Panag) ने ट्वीट किया हैः कि 'यह तो विपक्ष के लिए शोक सभा बन गई है.' इस तरह गुल पनाग ने लोकसभा चुनाव नतीजों को लेकर विपक्ष पर जोरदार तंज भी कस दिया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि लोकसभा चुनाव परिणामों को लेकर गुल पनाग से पहले बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित भी रिएक्ट कर चुके हैं और अशोक पंडित ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा थाः 'आखिर वो दिन आ ही गया जब विपक्ष पिटते हुए नजर आएगा. जब देश के दुश्मन जमीन पर गिरते हुए नजर आने वाले हैं और भरा हटेगा. वहीं बॉलीवुड अभिनेता और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने भी ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू, मायावती और अखिलेश यादव को राजनीत से सन्यास लेने के लिए कह दिया है. 

 

पति अक्षय के बाद अब ट्विंकल ने दी पीएम को बधाई, लेकिन लोगों को नहीं भायी

टल गई थ्रिलर फिल्म Khamoshi की डेट, मेकर्स ने बताई ये वजह

अर्जुन की फिल्म के लिए लगा सितारों का जमावड़ा, मलाइका संग नजर आए ये स्टार्स

वाणी कपूर का लुक देख घायल हुए फैंस, वायरल हुई सेक्सी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -