पत्नी को टिकट नहीं मिला तो बहू के लिए कर रहे प्रचार

By Jyoti Rajawat
Dec 01 2017 02:35 PM
पत्नी को टिकट नहीं मिला तो बहू के लिए कर रहे प्रचार

अहमदाबाद. गुजरात विधानसभा सीट कलोल के लिए सांसद प्रभातसिंह चौहान(77) ने अपनी पत्नी रंगेश्वरी के लिए भाजपा का टिकट मांगा था. लेकिन पार्टी ने उनके बेटे प्रवीण चौहान की पत्नी सुमनबेन को इस सीट से टिकट दे दिया, जिसके बाद परिवार में टिकट को लेकर माहौल गर्म हो गया था. लेकिन अब चौहान अपनी बहू के लिए प्रचार कर रहे हैं.

चौहान ने शामलेदेवी गांव में एक सभा में कहा कि, “जब तक टिकट की घोषणा नहीं हुई थी तब तक परिवार में टकराव था, लेकिन जब पार्टी ने उम्मीदवार घोषित कर दिया तो हमारे परिवार ने पंचमहल में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए काम करना शुरू कर दिया.” वहीं चौहान की पत्नी रंगेश्वरी  हॉलोल निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा विधायक जयद्रथसिंह परमार के लिए प्रचार कर रही हैं. रंगेश्वरी ने कहा कि "मैं घोघंबा तालुका पंचायत के अध्यक्ष हूं और लगभग 39 पंचायतें हॉलोल निर्वाचन क्षेत्र में आती हैं, इसलिए मैं यहां प्रचार कर रही हूं." रंगेश्वरी चौहान की दूसरी पत्नी हैं.

दरअसल भाजपा की पांचवी लिस्ट जारी होने के बाद रंगेश्वरी ने अपनी फेसबुक पोस्ट में गुजराती में सांसद प्रभात सिंह को चैलेंज करते हुए लिखा था कि "प्रभात सिंह में हिम्मत है तो वे बहू के पक्ष में प्रचार करने कलोल आकर बताएं." बाद में उन्होंने इस पोस्ट को फेसबुक से डिलीट कर दिया.

अमित शाह के धर्म पर राज बब्बर की टिप्पणी

जेपी नड्डा सीआइपी को बनाएंगे सेंटर फॉर एक्सीलेंस

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव ने डाली दो भाइयों में फूट