गलत साबित हुई लालू की भविष्यवाणी
गलत साबित हुई लालू की भविष्यवाणी
Share:

पटना। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आने के बाद अब इस बात की चर्चा है कि कौन सा पोलिटीकल लीडर क्या बयान दे रहा है। इस मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को लेकर कहा गया है कि उन्होंने गुजरात चुनाव को लेकर जो भविष्यवाणी की थी वह गलत साबित हुई है। उन्होंने 14 दिसंबर को जब मीडिया में बयान दिया था तो उन्होंने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी की हार हो जाएगी मगर, अब यह बात सामने आ रही है कि लालू की भविष्यवाणी गलत साबित हो गई है।

उनका कहना था कि चुनाव आयोग को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस भेजना चाहिए। उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण का उल्लेख करते हुए कहा था कि मैंने जो भविष्यवाणली की है भाजपा की आर निश्चित तौर पर होगी। लालू प्रसाद यादव सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहे थे।

उनका कहना था कि गुजरात के भाईयों और बहनों से अपील की जा रही है कि पीएम नरेंद्र मोदी का बोझ आप अपने सिर से उतारिए। मगर अब जब परिणाम सामने आए हैं तो लालू प्रसाद यादव की टिप्पणी को लेकर लोगों को आश्चर्य हो रहा है। उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार द्वारा अपनी सुरक्षा व्यवस्था में बदलाव करने पर आपत्ती ली थी और केंद्र सरकार का विरोध किया था।

भाजपा के बहुमत पर केसरिया रंग में रंगा गुजरात

गुजरात - हिमाचल में हुई विकास की जीत: स्मृति ईरानी

पहले टेस्ट में सेंचुरी की उम्मीद करना गलत - शशि थरूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -