किडनैप कर किया गैंगरेप, बनाया वीडियो
किडनैप कर किया गैंगरेप, बनाया वीडियो
Share:

गुजरात के अहमदाबाद से एक सनसनीखेज मामले से पर्दा उठा है. यहाँ पर एक महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप की घटना सामने आई है. इसके साथ ही गैंगरेप के दौरान पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया गया और बाद में इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपियों ने महिला से कई बार रूपये भी ले लिए है 

इन सब के बीच आखिरकार पीड़िता ने तंग आकर घटना के तीन महीने बाद अहमदाबाद के सैटेलाइट पुलिस थाने में मामले में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि, पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि तीन माह पहले मार्च महीने में चार चेहरें छुपाएं बदमाशों ने नेहरू नगर इलाके से उसे अपहरण कर लिया था. इसके बाद दो बदमाशों ने चलती कार में उसके साथ सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया.

इतना ही नहीं बदमाशों ने बलात्कार के दौरान महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया. पीड़िता का कहना है कि इस अश्लील वीडियो के जरिए बदमाश उसे ब्लैकमेल करने लगे. पीड़िता ने बताया कि पिछले दिनों उसे फिर किडनैप किया गया और गैंगरेप किया गया बाद में परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस को इस बारे में बताया इन आरोपियों ने पीड़िता को बताया कि वह उसके ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर यह सब कर रहे थे.

बच्ची के लिए न्याय मांगने सड़कों पर उतरा मंदसौर

मंदसौर की मासूम : मप्र में शिवराज मामा नहीं बचा पा रहे है बच्चियों की आबरू

मंदसौर रेप केस : मासूम के 2 घंटे में 3 ऑपरेशन हालत नाजुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -