मिट्टी के ढेर पर खेल रहे दो मासूमों को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा घायल
मिट्टी के ढेर पर खेल रहे दो मासूमों को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा घायल
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत के भटार इलाके में मिट्टी के ढेर पर खेल रहे दो मासूम बच्चों को कार ने अपनी जद में ले लिया. इस हादसे में एक मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हादसे के बाद कार चालक घटनास्थल से फरार हो गया. जानकारी के अनुसार दाहोद जिले का मूल निवासी रमेश संगाडा परिवार के जीवनयापन के लिए सूरत रहने आया था. सूरत के भटार क्षेत्र के आजादनगर में सूरत महानगर पालिका का कार्य चल रहा है. यहाँ रमेश संगाडा मजदूरी करते हैं.

आज सुबह रमेश संगाडा अपने कार्य में बिजी थे और उनके दो मासूम बच्चे मिट्टी के ढेर पर खेल रहे थे. उस समय अचानक तेज रफ्तार में आई एक कार ने आगे रास्ता बंद देख रिवर्स लेने की कोशिश की. रिवर्स लेते वक़्त मिट्टी के ढेर पर खेल रहे दोनों बच्चे कार की जद में आ गए. जिसमें डेढ वर्ष के मासूम बच्चे की मौके पर मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे सूरत के नए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया.

हादसे के आक्रोशित लोगों ने कार पर पथराव आरंभ कर दिया. लोगों को आक्रोश देख चालक अपनी कार वहीं छोड़कर फरार हो गया. हादसे की जानकारी मिलते ही खटोदरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और मामले की जांच आरंभ की. बाद में पुलिस ने कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी.

अखिलेश यादव का ऐलान, ''ना मैं भरूंगा NPR का फॉर्म और ना ही सपा का कोई कार्यकर्ता भरेगा''

ठाकरे के खिलाफ आयी विवादित टिप्पणी, शिवसेना ने दिया मुहतोड़ जबाव

नागरिकता कानून पर जारी बवाल को थामेगा संघ, बनाया ये मास्टर प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -