गजब लोग: वीडियो कॉल पर घरवालों ने करवाया लड़के-लड़की का रोका

गजब लोग: वीडियो कॉल पर घरवालों ने करवाया लड़के-लड़की का रोका

आज का इंडिया नया इंडिया है भाई, यहाँ कब क्या और कैसे हो जाए कुछ समझ भी नहीं आएगा. आजकल डिजिटल इंडिया वाले लोग है जो डिजिटल होकर कुछ भी करते हैं. आप सभी जानते ही हैं कि डिजिटल इंडिया के दौर में मील की दूरी भी फ़ोन के ज़रिये कुछ सेकेंड में मिट जाती है. ऐसे में आजकल हर कोई वीडियो कॉल के ज़रिये अपनों को देख कर ख़ुशी का एहसास ले सकता है और अपने दुःख भी बाँट सकता है.

 

आज ज़माना इतना बदल गया है कि नये इंडिया के लोग वीडियो कॉल पर रोका भी करने लगे हैं और सभी वीडियो कॉल को बेहतरीन मानते हैं. ऐसे में आज हम जो खबर लाए हैं वह आपको हैरान कर देगी. जी दरअसल इस खबर को गुजरात का बताया जा रहा है. हाल ही में गुजरात की एक फ़ैमिली में वीडियो कॉल के ज़रिये लड़के-लड़की का रोका किया गया.

वहीं ट्विटर यूज़र राहुल निंगोट ने गुजराती फ़ैमिली का एक वीडियो शेयर किया है जिसमे आप देख सकते हैं दो फ़ोन पर वीडियो के ज़रिये लड़के-लड़की को कनेक्ट किया गया है. जी दरअसल वीडियो में पूरे रस्मों-रिवाज़ों से दोनों का रोका सम्पन्न किया जा रहा है. वहीं फ़ोन पर ही लड़की को लाल चुनर भी उढ़ाई गई और दोनों का रोका करवाया गया है. इस समय ट्वीटर पर यह कहानी जमकर चर्चाओं में छाई हुई है.

एक ऐसा अजीबोगरीब शहर, जिसके लिए दूसरे देश में घुसना पड़ता है

वीरान रेगिस्तान में मिला इस विशालकाय कछुए का जीवाश्म, एक कार के है बराबर

बारिश की एक बूंद से अब जलेंगे 100 एलईडी बल्ब, वैज्ञानिकों ने बनाया ये अनोखा जनरेटर