शादी हो तो ऐसी! कार्ड का वजन 4 किलो तो कीमत हज़ारों में, खाने की एक प्लेट की कीमत उड़ा देगी होश

शादी हो तो ऐसी! कार्ड का वजन 4 किलो तो कीमत हज़ारों में, खाने की एक प्लेट की कीमत उड़ा देगी होश
Share:

दुनियाभर में कई तरह के लोग हैं जो अपने शौक के लिए ना जाने क्या-क्या कर जाते हैं। कई लोग शादी में अपने शौक पूरे करते हैं तो कई लोग ऐसे ही। वैसे आजकल शादी के कार्ड को लेकर काफी अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहे हैं। अब हाल ही में भी एक शादी का कार्ड चर्चा में है। जी दरअसल यह मामला गुजरात से सामने आया है। यहाँ एक बिजनेसमैन परिवार ने 4 किलो के वेडिंग कार्ड छपवाए। जी हाँ और इस कार्ड को जब मेहमानों ने खोलकर देखा तो सबके होश उड़ गए। अब यह शादी का कार्ड और यह मामला चर्चा का विषय बन चुका है। मिली जानकारी के तहत गुजरात के बिजनेसमैन मुलेशभाई उकनी ने पिछले महीने अपने बेटे की शादी की थी।

बताया जा रहा है इस शादी को खास बनाने के लिए मुलेशभाई ने चार किलो के वेडिंग कार्ड छपवाए थे। जैसे ही यह कार्ड मेहमानों के पास पहुंचा सभी देखकर हैरान रह गए। आप सभी को जानकर हैरानी होगी कि चार किलो वाले इस कार्ड की कीमत सात हजार रुपए थी। ऐसी खबरें हैं कि खूबसूरत दिखने वाले इस कार्ड को डब्बेनुमा बनाया गया था और इसका जिसका रंग हल्का गुलाबी था। इस डब्बे के अंदर मलमल के कपड़े में चार छोटे-छोटे बॉक्स थे और एक बॉक्स में काजू, दूसरे में किशमिश, तीसरे बॉक्स में बादाम और चौथे बॉक्स में चॉकलेट था। बताया जा रहा है इन बॉक्स में ड्राई फ्रूट्स डाला गया था। इसी के चलते कार्ड का कुल वजन 4 किलो 280 ग्राम था।

मिली जानकारी के तहत कार्ड के अंदर 7 पेज भी रखे गए थे। जिसमें शादी के तीन दिन के कार्यक्रम की सारी डिटेल लिखी गई थी। इसी के साथ कार्ड में द्वारकाधीश के श्रीकृष्ण भगवान की तस्वीर लगाई गई थी। वहीं इस शादी में मेहमानों को परोसी जाने वाली एक प्लेट की कीमत 18,000 रुपए थी। अब शादी और शादी का कार्ड दोनों चर्चाओं में है।

देखते ही देखते एयरपोर्ट पर कपड़े उतारने लगी मॉडल और फिर।।।

पिता ने बेटे की शादी के लिए बनवाया चिड़िया के घोसले जैसा वेडिंग कार्ड, वजह कर देगी खुश

सलाम है ऐसी नारी को!, भाई की शादी का बचा खाना गरीबों में बांटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -