कोरोना मरीजों को मुफ्त में खाना खिलाने की पेशकश, गुजरात के इस शख्स की जमकर हो रही तारीफ
कोरोना मरीजों को मुफ्त में खाना खिलाने की पेशकश, गुजरात के इस शख्स की जमकर हो रही तारीफ
Share:

नई दिल्ली: भारत कोरोना वायरस की दूसरी लहर से बुरी तरह जूझ रहा है. कोरोना मरीजों की मौत के आंकड़े दिन -ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में गुजरात के एक शख्स ने कोरोना मरीजों की सहायता करने का जिम्मा उठाया है. इस व्यक्ति की कहानी ट्विटर पर जमकर वायरल हो रही है. दरअसल गुजरात के वडोदरा के शुभल शाह ने कोरोना मरीजों की सहायता करने का फैसला किया है. वो कोविड मरीजों को उनके क्वारंटाइन पीरियड तक फ्री में भोजन उपलब्ध करवाएंगे.

खाना मुफ्त में लेने के लिए मरीज को शुभल को उनके ट्विटर पर मैसेज करना होगा, जिसके बाद खाना मरीज के घर तक डिलीवर हो जाएगा. उनके इस कदम की सभी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. क्योंकि इस मुसीबत के वक़्त में जहां सब अपने बारे सोचने में लगे हैं उन्होंने मरीजों के बारे में सोच कर सहायता करने का फैसला लिया है. वडोदरा के निवासी शुभल शाह ने लिखा है कि 'हम इस कोविड संकट में आपके साथ हैं, अगर आपका परिवार कोविड 19 से संक्रमित है, तो हम आपके दरवाजे पर स्वच्छ भोजन और रात का खाना निःशुल्क डिलीवर करेंगे, वो भी पूरे क्वारंटाइन पीरियड तक'.

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि, 'हम किसी भी नाम, प्रचार या तस्वीरों में नहीं हैं'. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई है और 10000 से अधिक लाइक्स मिले हैं. लोगों ने शुभल शाह की निस्वार्थ सेवा के लिए उनकी तारीफ की है. जबकि कुछ यूजर्स ने शाह और उनकी टीम के साथ मिलकर मरीजों की सहायता की पेशकश की है.

 

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में 15 दिन बाद हुई कटौती, जानिए क्या हैं आज के भाव

पिछले साल की तुलना में वित्त वर्ष 2020-21 में आया ये बदलाव

मारुति सुजुकी इंडिया ने वित्त वर्ष 20-21 में बेचे 1.57 लाख सीएनजी वाहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -