जुड़वां नवजात बच्चे हुए कोरोना संक्रमित
जुड़वां नवजात बच्चे हुए कोरोना संक्रमित
Share:

वडोदरा: गुजरात के वडोदरा से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ दो जुड़वां नवजात बच्चों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। खबरों के मुताबिक एसएसजी अस्पताल के पीडियाट्रिक विभाग की डॉ. अय्यर ने इस बारे में बताया है। उनका कहना है कि, 'बच्चों को दस्त और पानी की कमी होने के कारण पैदा होने के 15 दिन बाद अस्पताल लाया गया। दोनों बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए मगर अब उनकी स्थिति बेहतर है। अब तक बच्चों को डिस्चार्ज नहीं किया गया है।' आप सभी जानते ही होंगे कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं।

इन बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए ही राज्य सरकार ने अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट में नाइट कर्फ्यू 15 अप्रैल तक बढ़ा दिया है। जी दरअसल नाइट कर्फ्यू रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक लागू रहने वाला है। बीते मंगलवार को राज्य में कोरोना वायरस से 10 लोगों की मौत हुई थी। बीते तीन महीनों में ये सबसे बड़ा आकंड़ा है। आपको हम यह भी बता दें कि राज्य में 2220 नए मामले दर्ज किए गए थे और अब तक 4510 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है। इसके अलावा राज्य में अभी कुल 12,263 एक्टिव मरीज हैं।

इनमें से 147 की स्थिति गंभीर है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि भारतीय प्रबंधन संस्थान अहमदाबाद (IIM-A) में बीते मंगलवार को कोविड-19 मामलों की संख्या बढ़कर 191 हो गई है। बीते रविवार को ही आईआईएम अहमदाबाद के 45 छात्र, फैकल्टी और कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए थे। जी दरअसल आईआईएम अहमदाबाद के कोविड -19 डैशबोर्ड के अनुसार परिसर में 191 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इनमे से 86 छात्र, चार फैकल्टी और 41 ऑन एंड ऑफ कैंपस स्टाफ है।

ग़ज़ल और अपने भजन से लोगों का दिल जीतने कामयाब रहे हरिहरन

आकांक्षा पुरी और मीका सिंह ने रचाई शादी!, वीडियो हो रहा वायरल

बालिका वधु से विक्रांत को मिली थी पहचान, फिर फिल्मों में आए नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -