पागल सांड ने 2 शख्स पर किया हमला, वायरल हुआ वीडियो

पागल सांड ने 2 शख्स पर किया हमला, वायरल हुआ वीडियो

सांड को सबसे खतरनाक माना जाता है. कहते हैं एक बार जब पागल हो जाए तो किसी को नहीं छोड़ता. कई बार ये इंसानों की जान भी ले लेते हैं. वैसे तो सांड दिखने में काफी शांत दिखता है, लेकिन एक बार दिमाग फिर जाए तो पागल हो जाता है. हाल ही में ऐसा एक मामला देखने को मिला है जिसका वीडियो सामने आ रहा है. गुजरात का एक वीडियो सोशल मीडिया  पर काफी वायरल हो रहा है.

बता दें, जिसमें एक सांड ने आतंक मचा दिया. उसके सामने जो आता वो उस पर अटैक कर रहा है. सीसीटीवी पर ये वीडियो रिकॉर्ड हो गया. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो गुजरात के राजकोट का है. जहां सांड ने दो लोगों पर अटैक किया. आप देख सकते हैं, सड़क के किनारे एक सांड खड़ा है. जैसे ही वहां से एक साइकल चालक गुजरता है तो सांड उस पर हमला कर देता है. ऐसा क्यों करता है ये समझ में नहीं आया. लेकिन इस हमले से साइकल चालक सड़क पर गिर जाता है.

सांड सिर्फ इतने पर ही नहीं रुकता, जैसे ही वो उठा तो सांड ने फिर अटैक कर दिया जिसके बाद एक शख्स ने उसे बचाया. शख्स के बचाने के बाद वो सड़क किनारे खड़ा हो जाता है. इस हमले के बाद सांड को गोशाला में शिफ्ट कर दिया गया है. ANI ने इस वीडियो को शेयर किया है. जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के 10 हजार से ज्यादा व्यूज, 360 लाइक्स और 131 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 

उड़ती फ्लाइट में शख्स ने अचानक उतार दिए कपडे और...

नींद में शख्स निकल गया एयरपॉड, फिर भी कर रहा था काम

यहां बकरा देता है दूध, देखकर सभी हैं हैरान