राशिद खान ने महज 4 गेंदों में पलट दिया मैच, गुजरात ने चेन्नई को 3 विकेट से हराया

नई दिल्ली:  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में गुजरात टाइटन्स (GT) का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है. रविवार को खेले गए मैच में गुजरात ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को तीन विकेट से हरा दिया. गुजरात की छह मैचों में यह पांचवीं जीत थी और वह पॉइंट टेबल में पहले पायदान पर है. गुजरात टाइटन्स की जीत में राशिद खान की महत्वपूर्ण भूमिका रही, जिन्होंने ताबड़तोड़ पारी खेलकर नियमित कप्तान हार्दिक पंड्या की कमी महसूस नहीं होने दी. मैच में कप्तानी कर रहे राशिद खान ने केवल 21 गेंदों पर तीन छक्के एवं दो चौकों की सहायता से 40 रन बना डाले. यह राशिद खान के IPL करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर रहा.

अपनी इस तूफानी पारी के दौरान राशिद ने पारी के 18वें ओवर में क्रिस जॉर्डन की जमकर धुनाई की. जॉर्डन के उस ओवर में राशिद ने पहली चार गेंदों पर तीन छक्के एवं एक चौका लगाकर कुल 22 रन बना दिए, जिसने मैच को गुजरात टाइटन्स के पाले में कर दिया. देखा जाए तो जॉर्डन द्वारा फेंके गए 18वें ओवर में कुल 25 रन बने. इसके बाद गुजरात को अंतिम दो ओवर में 23 रनोंं की जरूरत थी, जो उसने आसानी से बना लिए. इससे पहले टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए CSK ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 169 रन बनाए थे. ऋतुराज गायकवाड़ ने 48 गेंदों पर पांच छक्के एवं इतने ही चौके की मदद से सर्वाधिक 73 रनोंं की पारी खेली. उनके अलावा अंबति रायडू ने 46 और कप्तान रवींद्र जडेजा ने नाबाद 22 रन बनाए.

गुजरात की तरफ से अल्जारी जोसेफ ने सबसे अधिक दो विकेट चटकाए. जवाब में GT ने एक गेंद शेष रहते सात विकेट पर 170 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया. GT की तरफ से डेविड मिलर ने 51 गेंदों पर आठ चौके एवं छह छक्कों की मदद से नाबाद 94 रन बनाए और टीम को जीत दिलाई. इस दौरान मिलर ने राशिद खान के साथ मिलकर छठे विकेट के लिए 70 रन जोड़े. CSK की तरफ से ड्वेन ब्रावो ने तीन और महीष तीक्ष्णा ने दो विकेट लिए. 

राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप ने तमिलनाडु और हरियाणा के बीच होगी कड़ी टक्कर

अल जजीरा ने एएफसी चैंपियन्स लीग में इस टीम को दी करारी मात

IPL 2022: गर्लफ्रेंड ने बोला- 'IPL या मैं', जानिए लड़के ने क्या किया?

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -