सूरत के कपड़ा बाजार में भड़की भीषण आग, दमकल की 50 गाड़ियां मौके पर
सूरत के कपड़ा बाजार में भड़की भीषण आग, दमकल की 50 गाड़ियां मौके पर
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत से बड़ी खबर मिल रही है. यहां रघुवीर टेक्सटाइल बाजार में भीषण आग भड़क उठी है. इमारत से आग की लपटें व धुआं निकलते देख लोगों में दहशत का माहौल है. इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल की 50 गाड़ियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. यह घटना सारोली स्थित 10 मंजिला कपड़ा बाजार की है.

हालांकि अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है. प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शॉर्टसर्किट माना जा रहा है. घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है. बताते चलें कि इससे कुछ दिन पहले ही इसी मार्केट की 9वीं मंजिल बुरी तरह से आग से बर्बाद हुई थी. आपको बता दें कि इससे एक दिन पूर्व यानी सोमवार को दिल्ली में सिविल लाइंस स्थित दिल्ली परिवहन विभाग के एक दफ्तर में सोमवार प्रातः काल आग लग गई.

आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की कम से कम आठ गाड़ियां मौके पर रवाना की गई है. दिल्ली अग्निशमन सेवा के मुताबिक, आग लगने की सूचना सोमवार प्रातः काल 8.38 बजे प्राप्त हुई थी. डीएफएस प्रमुख अतुल गर्ग ने बताया कि सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन के समीप स्थित दिल्ली परिवहन विभाग के दफ्तर में आग लगने की सूचना मिली थी.

IMF से आई बुरी खबर, देश की GDP को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

आज ही फुल करवा लें अपनी गाड़ी का टैंक, आसमान पर पहुँचने वाले हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

अगर भारत में सुरक्षित नहीं हैं 'मुसलमान', तो क्या चीन में फल-फूल रहा है 'इस्लाम' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -