छेड़खानी से रोकने पर बदमाशों ने की पिता की हत्या, पुत्र को चाकू मारकर किया घायल
छेड़खानी से रोकने पर बदमाशों ने की पिता की हत्या, पुत्र को चाकू मारकर किया घायल
Share:

सूरत: गुजरात के सूरत में अपराधी बेख़ौफ़ हैं. पुलिस-प्रशासन अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण के दावे करता है, किन्तु इसके बाद भी हौसला बुलंद अपराधी आए दिन सरेआम आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. गुजरात की डायमंड नगरी सूरत में छेड़खानी से रोकने पर चाकू घोंपकर हत्या का मामला प्रकाश में आया है. पूरी वारदात CCTV कैमरे में दर्ज हो गई है.

जानकारी के अनुसार, सूरत के लिंबायत इलाके में कुछ बदमाश लड़कियों से सरेआम छेड़खानी कर रहे थे. लिंबायत थाना क्षेत्र के पर्वतगाम रणछोड़ नगर के रहने वाले शिवा भाई निकम अपने पुत्र 22 साल के यशवंत सिंह निकम और उसके दोस्त के साथ जा रहे थे. पिता-पुत्र ने बदमाशों को छेड़खानी करने से रोका. इससे आग-बबूला हुए बदमाशों ने पिता-पुत्र पर हमला कर दिया. बदमाशों ने यशवंत पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया. बेटे पर हमला होते देख उसे बचाने के लिए पिता शिवा भाई भी बीच-बचाव करने आ गए. 

जिसके बाद बदमाशों ने शिवा भाई पर एक के बाद चाकू से कई वार किए. बदमाश, शिवा भाई पर ताबड़तोड़ तब तक वार करते रहे जब तक कि उनकी मौत नहीं हो गई. इस घटना में पिता की जान चली गई है जबकि पुत्र गंभीर रूप से जख्मी है. ये पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई. वारदात के दौरान आसपास एकत्रित भीड़ मूकदर्शक बनी देखती रही. किसी ने भी बीच-बचाव करने की कोशिश नहीं की. 

कर्नाटक पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया

गर्लफ्रेंड के साथ होटल में ठहरने पहुंचा शख्स, पत्नी को मिली खबर और फिर...

पत्नी की बेवफाई से आगबबूला हुआ पति, चाक़ू लेकर पहुंचा उसके प्रेमी के घर और..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -