दर्दनाक: कोरोना संक्रमित हुई दो दिन की नवजात, इलाज के दौरान तोड़ा दम
दर्दनाक: कोरोना संक्रमित हुई दो दिन की नवजात, इलाज के दौरान तोड़ा दम
Share:

सूरत: देश भर में कोरोना वायरस की महामारी कहर बरपा रही है. कोरोना संक्रमितों के साथ ही मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है. गुजरात में भी हालात बेहद खराब हैं. राज्य के सूरत में 14 दिन की एक नवजात बच्ची का देहांत हो गया है. वह जन्म के दो दिन बाद ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थी. बच्ची को प्लाज्मा भी चढ़ाया गया था, किन्तु उसकी जान नहीं बचाई जा सकी.

जानकारी के अनुसार, सूरत में एक नवजात बच्ची जन्म के दो दिन बाद ही कोरोना संक्रमित हो गई थी. बच्ची की मां को पहले से ही कोरोना के लक्षण थे, किन्तु उसने यह बात किसी को इस बारे में बताया नहीं. कोरोना के लक्षण रहने के बाद भी मां अपनी नवजात बच्ची को दूध पिलाती रही. इसका सीधा प्रभाव बच्ची के स्वास्थ्य पर पड़ा और वह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई.

कोरोना संक्रमित नवजात बच्ची को इलाज के लिए सूरत के वराछा स्थित डायमंड अस्पताल में एडमिट कराया गया था. डायमंड अस्पताल में इलाज के दौरान कोरोना संक्रमित नवजात बच्ची को प्लाज्मा भी चढ़ाया गया था, किन्तु बच्ची की जान नहीं बचाई जा सकी. वराछा के अस्पताल में इलाज के दौरान नवजात बच्ची कोरोना से जंग हार गई. बच्ची का निधन हो गया. इसके बाद से पूरे परिवार में मातम पसर गया है.

भारतीय रिजर्व बैंक ने कहा- आठ संस्थाओं ने यूनिवर्सल बैंक स्थापित करने के लिए ऑन-टैप लाइसेंस के लिए किया आवेदन

बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी की दो टूक- बंगाल में लागू नहीं होने देंगे NRC

18 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को दी जाए कोरोना वैक्सीन, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -