गुजरात: अरविंद केजरीवाल के रोड शो के दौरान पथराव, सूरत की घटना
गुजरात: अरविंद केजरीवाल के रोड शो के दौरान पथराव, सूरत की घटना
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव को देखते हुए तमाम सियासी दल जोर-शोर से प्रचार में लगे हुए हैं। इसी बीच सूरत में एक रोड शो के दौरान दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के काफिले पर पथराव किए जाने का मामला सामने आया है। रोड शो के दौरान पथराव होने के बाद केजरीवाल कार में बैठ गए।

कुछ देर के बाद सुरक्षा व्यव्स्था दुरुस्त होने के बाद केजरीवाल ने दोबारा रोड शो शुरु किया। रिपोर्ट के अनुसार, रोड शो को कवर कर रहे मीडियाकर्मियों के कैमरों पर भी पत्थर लगे हैं। इस पत्थरबाज़ी के दौरान केजरीवाल कार की रुफटॉप के बाहर निकले हुए थे, तभी गली से कुछ लोगों ने काफिले पर पत्थर फेंके। पथराव के दौरान पत्थरबाजों और AAP समर्थकों के बीच झड़प भी हुई। बता दें कि गुजरात में चुनाव प्रचार चरम पर है और भाजपा सहित तमाम दल जोर आजमाइश में जुटे हुए हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी गुजरात में ताबड़तोड़ दौरे करते हुए लगातार सभाओं को संबोधित कर रहे हैं व AAP उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं।

बता दें कि पत्थरबाज़ी से पहले सूरत के हीराबाजार में केजरीवाल ने एक जनसभा को भी संबोधित किया था। उन्होने हीरा व्यापारियों को 'आई लव यू' बोलते हुए कहा था कि मेरी नजर में एक एक हीरा व्यापारी खुद एक हीरा है।

'8 दिसंबर तक चुप रह वरना, जेल में ही मार डालेंगे..', क्या सुकेश को AAP दे रही धमकियाँ ?

'दाढ़ी बनवा लें, तो नेहरू जैसे दिखने लगेंगे राहुल..', सद्दाम हुसैन बताने के बाद CM सरमा का नया बयान

क्या फिर अमेठी से चुनाव लड़ेंगे राहुल ? 2019 में स्मृति ईरानी ने दी थी करारी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -