11 अप्रैल तक बंद हुआ सोमनाथ मंदिर, सोशल मीडिया पर होगा आरती का प्रसारण

गांधीनगर: गुजरात में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इन बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए सोमनाथ मंदिर को 11 अप्रैल तक बंद कर दिया गया है। जी हाँ, मंदिर को आम जनता के लिए बंद किया जा चुका है। अब श्रद्धालुओं को 11 अप्रैल तक मंदिर में प्रवेश नहीं मिलेगा। इस फैसले को सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट की तरफ से सुनाया गया है। आप सभी जानते ही होंगे इस समय गुजरात में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। इस वजह से मंदिर को बंद करने का फैसला मंदिर ट्रस्ट की तरफ से लिया गया है।

हाल ही में श्री सोमनाथ ट्रस्ट के महाप्रबंधक की तरफ से एक बयान जारी किया गया है। इस बयान में कहा गया है कि भक्त मंदिर के सोशल मीडिया पेज और इसकी वेबसाइट पर आरती का प्रसारण देख सकते हैं। आप जानते ही होंगे गुजरात में कोरोना के मामले तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। यहाँ बीते चौबीस घंटों में 5,011 नए मामले सामने आए हैं, इसके अलावा 49 मरीजों की मौत हुई। कहा जा रहा है राज्य में पहली बार एक दिन में 500 से ज्यादा ममाले शनिवार को दर्ज किए गए। इस बारे में जानकारी देते हुए एक अधिकारी का कहना है कि इससे पहले पिछले साल मई महीने में एक दिन में सबसे ज्यादा ममाले सामने आए थे।

जी दरअसल गुजरात में एक दिन में 5,011 नए मामलों के बाद कुल संक्रमित मरीजों की संख्या फिलहाल 3,42,026 पहुंच गई है। ऐसे में अब तक संक्रमण की वजह से 4,746 मरीजों की मौत हो चुकी है और 25,129 मरीजों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Video: इंदौर में लॉकडाउन का पालन न करने वालों को मिल रही है ये सजा

तेलंगाना: नयनी नरसिम्हा रेड्डी के दामाद के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय का एक्शन, कई स्थानों पर डाली रेड

प्रधानमंत्री मोदी ने महात्मा ज्योतिबा फुले को अर्पित की श्रद्धांजलि, बोले- वे जीवन भर महिला।।।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -