गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसा, स्कूल बस खाई में गिरने से 10 मासूमों की मौत
गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसा, स्कूल बस खाई में गिरने से 10 मासूमों की मौत
Share:

गांधीनगर: गुजरात में सूरत के समीप अमरोली में भीषण सड़क हादसा हुआ है, शनिवार शाम बच्चों से भरी एक बस लगभग 200 फीट गहरी खाई में गिर गई. इस दर्दनाक हादसे 10 बच्चों की मौत हो गई है, जबकि 20 से ज्यादा बच्चों के जख्मी होने की खबर है, जिनमें बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है. सभी बच्चों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका उपचार जारी है. बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त जब बच्चे पिकनिक से वापिस आ रहे थे. महाल-बरडीपाडा मोड़ पर बस नियंत्रण खो बैठी और खाई में गिर गई, जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त बस में 60 से ज्यादा बच्चे बैठे हुए थे.

बीजेपी ने राजीव प्रताप रूडी को किया राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त

सभी बच्चे श्री गुरुकृपा सोसायटी में एक प्राइवेट ट्यूशन सेंटर के विद्यार्थी थे, ट्यूशन क्लास के बच्चों को डांग जिले की ऐतिहसिक जगह दिखाने के लिए बस से गए थे. बस में पहली से लेकर सातवीं क्लास के बच्चे बैठे हुए थे, इन बच्चों के साथ ट्यूशन क्लास के टीचर सहित 6 और लोग भी थे.

नेशनल हेराल्ड : हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ अपील की तैयारी में कांग्रेस

हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया, स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस और प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया.  कई घंटों तक चले बचाव अभियान के बाद घायल बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे की खबर मिलते ही बच्चों के माता-पिता भी अस्पताल पहुँच गए हैं. वहीं डॉक्टर्स के अनुसार, ज्यादातर बच्चों को हेड इंजरी और फ्रैक्चर जैसी गंभीर चोटें आई हैं. प्रशासन की तरफ से सभी घायलों का मुफ्त इलाज कि घोषणा की गई है.

खबरें और भी:-

'मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल' के ट्रेलर को दो दिन में मिले इतने व्यूज

यहां 61 हजार रु सैलरी, ये युवा ही करें आवेदन

सोने और चांदी के दामों में आई चमक, जानिए क्या रहे आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -