गुजरात में मिले कोरोना के नए 996 मरीज
गुजरात में मिले कोरोना के नए 996 मरीज
Share:

अहमदाबाद: कोरोना काल इस समय तेजी से फैलता दिखाई दे रहा है। जी दरअसल कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में गुजरात में भी कोरोना का प्रसार कम नहीं हो रहा है। जी दरअसल गुजरात में बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 996 नए मरीज मिले हैं। केवल यही नहीं बल्कि यहाँ 8 मौतें भी दायर हुईं हैं। जी दरअसल बीते सोमवार को यहाँ 1,147 मरीज स्‍वस्‍थ हुए हैं और उनके स्‍वस्‍थ पाये जाने पर उन्हें अस्‍पताल से घर भेज दिया गया है।

इसी के साथ स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने एक रिपोर्ट जारी की है जिसमे यह बताया गया है कि राज्‍य में कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 1,60,722 तक पहुंच चुका है। बताया जा रहा है इनमे से अब तक कुल 1,42,799 मरीज स्‍वस्‍थ हो चुके हैं जबकि 3,646 की मौत हो चुकी है। केवल यही नहीं बल्कि राज्‍य में कुल 14,277 मरीज सक्रिय बताये गये हैं जिनका कोविड अस्‍पतालों में इस समय इलाज किया जा रहा है। आपको हम यह भी बता दें कि गुजरात में बीते रविवार को कोरोना संक्रमण के 1,091 नए मरीज सामने आये हैं और इस महामारी के कारण 9 संक्रमितों की मौत हुई है।

बीते रविवार के दिन कुल 1,279 मरीज स्‍वस्‍थ हो गए हैं और उनके स्‍वस्‍थ पाये जाने पर उन्हें अस्‍पताल से घर भेजा गया है। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की एक रिपोर्ट के मुताबिक राज्‍य में कुल संक्रमितों की संख्‍या बढ़कर 1,59,726 तक पहुंच गयी थी। बीते रविवार तक कुल 1,41,652 मरीज स्‍वस्‍थ पाये जाने पर अस्‍पताल से घर जा चुके थे, जबकि 14,436 मरीज सक्रिय बताये गये थे। 14,436 मरीज ऐसे हैं जिनका कोविड अस्‍पतालों में इलाज हो रहा है। वहीँ यह भी खबर है कि राज्‍य में रविवार तक 3,638 मरीजों की मौत हो चुकी थी।

आर्मी पब्लिक स्कूल में अध्यापकों की बंपर भर्तियां, आज है अंतिम अवसर

हैक हो गया था सुजैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट, पोस्ट शेयर कर बोली- 'सावधान रहें'

पुणे में हुई लापता वकील की हत्‍या, पुलिस ने हिरासत में लिए तीन आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -