चलती कार में दरिंदे नोचते रहे लड़की का जिस्म, कोई नहीं आया बचाने
चलती कार में दरिंदे नोचते रहे लड़की का जिस्म, कोई नहीं आया बचाने
Share:

गुजरात के राजकोट जिले से जो मामला हाल ही में सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है। इस मामले में तीन लोगों ने 19 साल की दलित लड़की को अगवा किया और उसके बाद उसे बंदूक का भय दिखाकर कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने बीते गुरूवार को इस मामले की जानकारी दी है और अब तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि 'कोटदासनगनी तालुका की लड़की ने जिला पुलिस से शिकायत की है कि अमित पडालिया और उसके दोस्तों- विपुल शेखदा तथा शांति पडालिया ने बीते बुधवार को बंदूक का भय दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है।' अब इस मामले में आरोप है कि अमित स्थानीय भाजपा नेता है और वह पहले पार्टी की कोटदासनगनी तालुका का महासचिव रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक शांति पडालिया इसी तालुका पंचायत का निर्वाचित कांग्रेस सदस्य है और पुलिस जांच में पता चला है कि 'अमित की मां उसी गांव की सरपंच हैं जिस की लड़की निवासी है।'

इसी के साथ इस मामले में पुलिस ने यह भी बताया है कि पीड़िता ने दावा किया कि तीनों ने उसे घर से अगवा किया और कार में जबरदस्ती बैठाया और रेप किया। वहीं पुलिस ने शिकायत लिखने के बाद कहा कि, 'तीनों ने बंदूक का डर दिखाकर कार में उसके साथ दुष्कर्म किया और वे शाम को उसके घर के पास छोड़ गये।' जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

कौन है आप पार्षद ताहिर हुसैन, कहां से रखता है ताल्लुक

घर में घुसकर 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, दोनों नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

अपने ही माता-पिता की हत्या कर भाग रहा था युवक, रास्ते में हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -