मैगज़ीन में मॉडल की फोटो देख दिल दे बैठा शख्स और फिर..
मैगज़ीन में मॉडल की फोटो देख दिल दे बैठा शख्स और फिर..
Share:

प्यार में इकरार और इनकार के कई किस्से आपने सुने या देखे होंगे. ये भी देखा जाता है कि लोग प्यार में ना जाने क्या क्या कर गुज़रते हैं. ऐसा ही एक अनोखा मामला सामने आया है जो गुजरात का है. इसमें एक तरफा प्यार और इनकार के चलते शख्स ने अजीब हरकत कर डाली है. आइये आपको बता देते हैं इस प्यार के मामले को. 

दरअसल, सूरत जेल में बंद कैदी एक किन्नर (Transgender) की खूबसूरती का दीवाना होगया और उससे प्यार कर बैठा. किन्नर के इश्क में दिनों-दिन उसका पागलपन बढ़ने लगा और उसने अपने इश्क का इजहार करने के लिए उसे कई बार फोन किया. फोन पर उसने कई बार अपने दिल की बात बताई, लेकिन हर बार उस किन्नर से उसके प्रपोजल को ठुकरा दिया. इसके बाद कैदी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और कैदी जेल से ही उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. इसी से परशान हो कर जोया खान नाम की किन्नर ने वडोदरा (Vadodara) के नवापुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई. 

बता दें, कैदी ने किन्नर की तस्वीर एक मैगजीन में देखी थी, जिसके बाद वो उसकी खूबसूरती का दीवाना हो गया और उसे दिल दे बैठा. इस किन्नर ने सूरत के लाजपोर जेल में बंद कैदी शाकिर ऊर्फ दानिश वशी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. अपनी शिकायत में जोया ने बताया कि वो साल 2018 से मॉडलिंग कर रही हैं और उनकी कई तस्वीरें मैगजीन में छपी थी. उसकी तस्वीर देखने के बाद ही कैदी शाकिर ने उससे कॉन्टैक्ट किया और उससे दोस्ती की. लेकिन प्यार के प्रपोसल के बाद ज़ोया ने उसे ठुकरा दिया जिसके बाद कैदी ने ऐसी हरकत कर दी. 

इस कपल की चमकी किस्मत, हाथ लगी 6 हीरे की अंगूठियां

Video : चलते विमान के विंग्स पर चढ़ गया शख्स और फिर...

खाने के मामले में बिल्लियां होती हैं बेहद नखरीली, जानिए इनके बारे में रोचक तथ्य
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -