‘भारत जोड़ो’ पर बीजेपी का तंज, हिमंत बिस्वा सरमा ने कही ये बात
‘भारत जोड़ो’ पर बीजेपी का तंज, हिमंत बिस्वा सरमा ने कही ये बात
Share:

गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने आज यानी शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है. जी दरअसल सरमा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि ''अगर मैच गुवाहाटी में हो तो राहुल बैट और पैड लेकर गुजरात जाते हैं. उनकी यह ‘आदत’ लंबे समय से देखी जा रही है. यहां तक कि वह बस तैयार होते हैं लेकिन कभी फील्ड पर खेलने नहीं उतरते.'' आपको बता दें कि यह बात सरमा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को टारगेट करते हुए कही है.

जी दरअसल इन दिनों गुजरात में चुनावी माहौल है लेकिन राहुल वहां जाने की बजाय महाराष्ट्र में यात्रा को लीड कर रहे हैं. इसी पर उन्होंने कटाक्ष किया है. वहीं इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर हिंदुत्व विचारक विनायक दामोदर सावरकर की टिप्पणी पर भी निशाना साधा है. जी दरअसल राहुल ने बीते गुरुवार को सावरकर की एक चिट्ठी पढ़ी थी जिसमें सावरकर ने ब्रिटिश सरकार के लिए दया याचिका लिखी थी. उस वक्त वह अंडमान की सेल्युलर जेल में बंद थे. वहीं इस लेटर में उन्होंने यह भी लिखा था कि वह ब्रिटिश सरकार के ‘आज्ञाकारी नौकर’ रहेंगे. अब इस पर सरमा ने कहा कि राहुल को इतिहास की बहुत कम जानकारी है, किसी और ने उनके बदले का इतिहास पढ़ लिया है.

सरकारी अस्पताल में बदले गए बच्चे

इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी के बारे में मैं बस इतना कहूंगा कि, जो उन्होंने वीर सावरकर पर टिप्पणी की है उसका कारण है कि उन्हें इतिहास की कम जानकारी है. लगता है उनके लिए इतिहास किसी और ने पढ़ा था, उन्होंने खुद नहीं पढ़ा. उन्होंने महान सावरकर को बेइज्जत करके बहुत बड़ा अपराध किया है. मुझे लगता है उन्हें इसका राजनीतिक रूप से भुगतान करना पड़ेगा.’ गुजरात में आम आदमी पार्टी पहली बार विधानसभा चुनावों में हिस्सा ले रही है, वहीं कांग्रेस भी चुनावी मैदान में है. इस पर सरमा ने कहा कि 'यह दोनों ही पार्टियां दूसरे और तीसरे स्थान के लिए लड़ रही हैं.'

इसके अलावा सरमा ने यह भी कहा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस गुजरात में दूसरे और तीसरे स्थान पर रहेंगी. बीजेपी वहीं होगी जहां उसे होना चाहिए. हमें किसी तरह की कोई चुनौती नहीं मिल रही है. दोनों ही पार्टियां आपस में एक दूसरे से कॉम्पीटिशन कर रही हैं.

जोशीमठ में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, बिछ गई कई लाशें

'मर्जी से शादी करें और मर्जी से धर्म चुनें..', हाई कोर्ट के इस आदेश के मायने क्या ?

सुहागरात के अगले दिन गहने-नकद लेकर रफूचक्कर हुई दुल्हन, हाथ मलते रह गया दूल्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -