मछुआरे की हत्या मामले में पाकिस्तान नौसेना के 10 जवानों पर गुजरात पुलिस ने दर्ज की FIR
मछुआरे की हत्या मामले में पाकिस्तान नौसेना के 10 जवानों पर गुजरात पुलिस ने दर्ज की FIR
Share:

अहमदाबाद: गुजरात पुलिस ने पाकिस्तान समुद्री सुरक्षा एजेंसी (PMSA) के 10 जवानों पर हत्या और हत्या की कोशिश के आरोप में FIR दर्ज की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, गुजरात तट से दूर अरब सागर में एक भारतीय मछली पकड़ने वाली नाव पर कथित तौर पर फायरिंग की गई थी, जिसमें चालक दल के एक सदस्य की मौत हो गई और एक अन्य जख्मी हो गया था।

एक अधिकारी ने बताया है कि भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 (हत्या), 307 (हत्या की कोशिश) और 114 और शस्त्र अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत पोरबंदर जिले के नवी बंदर पुलिस स्टेशन में रविवार रात FIR दर्ज की गई थी। FIR के अनुसार, 10 अज्ञात PMSA कर्मियों ने शनिवार शाम तक़रीबन 4 बजे भारतीय मछली पकड़ने वाली नाव ‘जलपरी’ में आग लगा दी। इस घटना में महाराष्ट्र के पालघर जिले के एक 32 वर्षीय मछुआरे श्रीधर चमरे की मौत हो गई और एक मछुआरा दिलीप सोलंकी (34) जख्मी हो गया। वह दीव का रहने वाला था।

दिलीप का गुजरात के देवभूमि द्वारका जिले के ओखा तटीय शहर के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। बता दें कि भारतीय नाव पर चालक दल के 7 सदस्य थे। एक सरकारी सूत्र ने रविवार को जानकारी दी है कि हमने इस घटना को गंभीरता से लिया है और हम इस मुद्दे को पाकिस्तान के साथ कूटनीतिक रूप से उठाने जा रहे हैं।

इस दिन पीएम मोदी करेंगे नोएडा एयरपोर्ट का शिलान्यास

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने नोटबंदी को कहा ' आपदा '

नेशनल कैंसर डे पर माधुरी दीक्षित के बेटे ने किया दिल छू लेने वाला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -