वायरल सेक्स वीडियो मामले में दो AAP नेता हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ
वायरल सेक्स वीडियो मामले में दो AAP नेता हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में जिस 'सेक्स वीडियो' के कारण सियासी भूचाल मचा हुआ है, उसमें अब पुलिस सक्रिय हो गई है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को कस्टडी में लेकर पूछताछ की है. आरोपी आम आदमी पार्टी (AAP) के कार्यकर्ता मधाभाई पटेल और मुकेश राजपूत ने वायरल हुई अश्लील वीडियो क्लिप को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद परबतभाई पटेल का होने का दावा किया था.

सांसद के बेटे शैलेश पटेल ने मंगलवार को मधाभाई पटेल और मुकेश राजपूत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी. इसके साथ ही उनके पिता को बदनाम करने और पैसे ऐंठने की साजिश रचने का आरोप लगाया था. बनासकांठा जिले के थाराड पुलिस थाने ने शैलेश पटेल की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की. दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया गया है. AAP के कार्यकर्ता मधाभाई पटेल ने इससे पहले अपने फेसबुक पेज पर 15 अगस्त को पूरे वीडियो क्लिप को वायरल करने के लिए पोस्ट किया था. 

लेकिन, यह वीडियो 15 अगस्त से पहले ही वायरल हो गया.  वीडियो के वायरल होने के बाद सांसद परबतभाई पटेल ने कहा था कि,  'मैंने अपनी जिंदगी में कभी कोई खराब काम नहीं किया है. हो सकता है कि मेरे फोटो एडिट कर उसे मर्फ किया गया हो.'

रिकॉर्ड ऊंचाई पर बंद हुआ शेयर बाजार, इतने अंको का आया उछाल

आर्थिक विकास को पुनर्जीवित करने और समर्थन के लिए सरकार तैयार: निर्मला सीतारमण

नीति आयोग ने इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -