गुजरात में पहली बार एक दिन में मिले 1410 नए संक्रमित

Sep 19 2020 11:17 AM
गुजरात में पहली बार एक दिन में मिले 1410 नए संक्रमित

गुजरात में दिन पर दिन कोरोना के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। इन मामलों के बढ़ने से सभी हैरान परेशान है लेकिन इस बीच एक अच्छी खबर भी है। जी दरअसल गुजरात में कोरोना संक्रमण को हराने वाले बीते शुक्रवार को एक लाख के पार निकल चुके हैं। वहीँ अब इस बार कोरोना के नए केस ने पुराने सभी रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है। आप जानते ही होंगे अब तक अनलॉक-4 में 1300 से ज्यादा नए केस मिल रहे थे, लेकिन बीते शुक्रवार को पहली बार एक दिन में 1410 नए संक्रमित सामने आए हैं।

यह चौकाने वाला आंकड़ा है और इस आंकड़े के सामने आने के बाद एक बड़ा संकट आता दिख रहा है। इस समय प्रदेश में संक्रमितों की संख्य 1 लाख 20 हजार 498 हो चुकी है और बीते 24 घंटे में 16 और लोगों की कोरोना से मौत होने की खबर है। इसके अलावा यहाँ मौतों का आंकड़ा 3289 तक आ चुका है। बीते शुक्रवार को सूरत और अहमदाबाद दोनों ही जगहों पर तीन-तीन मौतें हुईं हैं। इसके अलावा कोरोना से 1293 अन्य लोग भी ठीक हो गए हैं और अपने-अपने घर लौट चुके हैं।

यहाँ स्वस्थ होने वालों का आंकड़ा 1,01101 हो चुका है। इसके अलावा रिकवरी रेट में भी बीते गुरुवार के मुकाबले बीते शुक्रवार को सुधार देखने के लिए मिला है। जी दरअसल अब यह बढ़ चुका है और बढ़कर 83।90 प्रतिशत हो चुका है। इन सभी से परे गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और वयोवृद्ध भाजपा नेता केशुभाई पटेल(92) को भी कोरोना संक्रमण हो गया है जिससे लोग हतप्रभ है।

IPL 2020: विराट के नाम दर्ज हैं सबसे ज्यादा रन तो इस गेंदबाज़ ने चटकाएं हैं सर्वाधिक विकेट

कोरोना से हुई पति की मौत तो सदमे में पत्नी ने कर ली आत्महत्या

दुर्गा उत्सव से पहले समितियों ने की पंडाल का आकार बढ़ाने की मांग