हत्या के बाद गुजरात में भड़की हिंसा, हाईवे पर वाहनो में लगाई आग, इंटरनेट सेवा बंद

मोरवी : गुजरात में सौराष्ट्र के मोरवी जिले में हत्या के एक संदिग्ध के मामले को लेकर दो गुटों के बीच झड़प होने के बाद मामला गर्मा गया और उसने हिंसक रूप ले लिया जिसके कारण तनाव जारी है. विरोध में प्रदर्शनकारियों ने कई गाड़ियों में आग लगाने के साथ ही मोरबी-हलवद हाइवे पर जाम लगा दिया था. तनाव को देखते हुए इलाके में भारी पुलिसबल तैनात कर इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार ध्रांगध्रा के पूर्व नगरपालिका प्रमुख श्री झाला की 7 जुलाई को हत्या कर दी गई थी. उनकी हत्या में भरवाड समुदाय के लोगों का हाथ होने का संदेह व्यक्त किए जाने के बाद से ही दोनों समुदायों में तनाव बना हुआ है. बता दें किइस हत्या के विरोध में 10 जुलाई को सुरेन्द्रनगर भी बंद रखा गया था . उस दौरान कुछ स्थानों पर दोनों समुदायों के बीच पथराव और आगजनी की घटनाओं को अंजाम दिया गया था. एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है.

बता दें कि इस घटना से चिंतित गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.घटना की गंभीरता को देखते हुए राज्य सरकार ने तीन उपमहानिरीक्षकों (डीआईजी) को तत्काल घटनास्थल पर भेजा  है . वहीं वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुँच गए हैं, ताकि हालात पर जल्द नियंत्रण पाया जा सके.

यह भी देखें

शेरों के झुंड के बीच जब एम्बुलेंस में जन्मा बच्चा

गुजरात के कोने कोने में पानी बिजली से पहुंचाऐंगे विकास

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -